Thursday, March 28, 2024
featured

बिग बॉस विनर बनते ही शिल्पा शिंदे को मिला ऐड का ऑफर…

SI News Today

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 जीत चुकी हैं। वहीं घर से बाहर कदम रखते के साथ ही शिल्पा को काम के लिए कई ऑफर्स मिलने शुरू हो चुके हैं। शिल्पा ने बिग बॉस के घर में बताया था कि वह बिग बॉस में आने से पहले करीब 2 साल घर में बैठीं। वहीं अब खबर है कि बिग बॉस सीजन 11 जीतने के बाद शिल्पा शिंदे को कई तरह के ऐड में काम करने के ऑफर मिल रहे हैं। बिग बॉस के घर के अंदर तीन महीने रहने के दौरान शिल्पा ने घरवालों का खाना बनाने की जिम्मेदारी अपने सिर उठाई।

अर्शी और आकाश ने तो इस दौरान शिल्पा को मां तक कहना शुरू कर दिया था। हालांकि खाना बनाने को लेकर बाद में शिल्पा पर काफी फब्तियां भी कसी गईं कि वह सिर्फ किचन में ही रहती हैं और टास्क नहीं करतीं। जबकि दर्शकों ने घर के अंदर उन्हें उनके इस रवैये के लिए भी खूब पसंद किया। इसके चलते एक पॉपुलर आटा ब्रांड ने शिल्पा को ऐड के लिए अप्रोच किया है। बॉलीवड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स के अनुसार शिल्पा शिंदे को कई तरह के ऑफर्स मिल रहे हैं। एक आटा कंपनी की ऐड के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है। हालांकि शिल्पा शिंदे ने अभी तक ऐड करने के लिए हां या ना नहीं में जवाब नहीं दिया है।

बता दें, शिल्पा शिंदे बिग बॉस सीजन 11 की विनर बन चुकी हैं। रविवार, 14 जनवरी को बिग बॉस 11 का फिलाने था। आखिर में शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और हिना खान के बीच कड़े मुकाबले के बाद विकास गुप्ता गेम से बाहर हो गए थे। वहीं इसके बाद शो में केवल हिना खान और शिल्पा शिंदे ही बचे। इसके बाद सलमान खान ने शिल्पा शिंदे का नाम लेते हुए बताया कि वह इस सीजन की विनर हैं।

SI News Today

Leave a Reply