Wednesday, April 17, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: चार्जर मांगने के बहाने घर में घुसा पड़ोसी, नाबालिग से किया रेप…

SI News Today

लखनऊ: राजधानी के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक चार्जर मांगने के बहाने घर में घुस गया और लड़की को अकेला देखकर उसके साथ रेप किया। वहीं, मंगलवार को मां-बाप के लौटने पर पीड़िता ने सारी बता बताई, जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जूट गई।दादी घर में अकेले थी पीड़िता…

– पीड़िता ने बताया कि सोमवार को माता-पिता उसे दादी के पास छोड़कर अपने ससुराल गए थे। शाम को दादी भी खेत में काम करने चली गई।

– इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक अनुज चार्जर मगांने के बहाने घर मे घुसने लगा। जब इसका विरोध किया तो उसने मेरा मुंह दबा लिया और पीछे के कमरे में ले गया।

– इसके बाद मेरे मुंह में कपड़ा ठूस दिया और कपड़े फाड़कर मेरे साथ रेप किया। वहीं, युवती के बेहोश होने के बाद आरोपी उसे छोड़कर भाग निकला।

– मंगलवार सुबह माता-पिता के लौटने पर पीड़िता ने उन्हें सारी आपबीत सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने 100 नंबर पर पुलिस को इसकी सूचना दी।

– मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को गम्भीर हालत में अस्पताल पहुंचाया।

– वहीं, सीओ मोहनलालगंज राज कुमार शुक्ला का कहना है, “मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है और आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।”

SI News Today

Leave a Reply