Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

प्रकाश राज के कार्यक्रम के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने गौमूत्र से धोया स्टेज…

SI News Today

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के सदस्यों ने कर्नाटक में एक्टर प्रकाश राज के कार्यक्रम के बाद स्टेज को गौमूत्र से साफ किया है। इस बात की जानकारी खुद प्रकाश राज ने ट्विटर के माध्यम से दी है। प्रकाश राज ने बताया है कि कर्नाटक के तटीय क्षेत्र सिरसी के राघवेंद्र मठ में उनका एक कार्यक्रम था। इस कार्यक्रम में प्रकाश राज ने उत्तरा कन्नड़ सांसद औऱ केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े की आलोचना की। ये आलोचना बीजेपी युवा मोर्चा के लोगों को रास नहीं आई। मकर संक्रांति वाले दिन युवा मोर्चा के सदस्यों ने गौ मूत्र से कार्यक्रम स्थल की सफाई की। प्रकाश राज ने एक कन्नड़ अखबार में छपी इस खबर की कटिंग को शेयर करते हुए पूछा है कि क्या बीजेपी के लोग हर उस जगह पर गौमूत्र से सफाई करेंगे जहां-जहां उनका कार्यक्रम होगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल मराटे के नेतृत्व में इस ‘सफाई’ अभियान को अंजाम दिया गया। मराटे ने मीडिया से कहा कि उस स्टेज जिस पर प्रकाश राज ने भाषण दिया था उसके समेत पूरे कार्यक्रम स्थल को शुद्द किया गया है। मराटे ने कहा कि, ‘ऐसे स्वघोषित बुद्धिजीवी ने हमारे घार्मिक प्रतिष्ठान को अशुद्ध किया है। हिंदू देवताओं की बेइज्जती करने वाले और बीफ खाने के लिए प्रोत्साहित करने वाले ऐसे लोगों के यहां आने से हम सारे सिरसी निवासी खुद को अशुद्ध मान रहे हैं। समाज इस लेफ्ट विचारधारा वाले असमाजिक तत्वों को कभी माफ नहीं करेगा।”

आपको बता दें कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद से ही एक्टर प्रकाश राज दक्षिणपंथी विचारधारा और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ खुलकर बोलते आएं हैं। प्रकाश राज ने खुले मंचों से कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्य नाथ पर निशाना साध चुके हैं।

SI News Today

Leave a Reply