Thursday, March 28, 2024
featured

बिग बॉस से बाहर आते ही हिना खान के बदले तेवर, कहा ऐसा…

SI News Today

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस-11 की विनर ट्रॉफी शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी है। शो में शिल्पा को कड़ी देने हिना खान पहली रनरअप रहीं। बिग बॉस का सीजन-11 काफी विवादों में भी छाया रहा। कंटेस्टेंट के बीच होने वाले लड़ाई-झगड़े ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। शिल्पा और हिना की शो में अक्सर लड़ाई भी देखने को मिली। हिना खान और शिल्पा शो में दोस्ती का तो रिश्ता कायम करने में कामयाब नहीं हो सकीं लेकिन दोनों ने एक-दूसरे को शो के अंत तक कड़ी टक्कर दी।

शो में हिना ने टीवी अभिनेत्री साक्षी तंवर की आंखों और आई-ब्रोज को लेकर कमेंट किया था। साक्षी को लेकर हिना के द्वारा की गई टिप्पणी के लिए सोशल मीडिया में जमकर लोगों ने ट्रोल किया था। हाल ही में शो से बाहर आने के बाद हिना खान ने बिग बॉस के सफर के बारे में मीडिया से बातचीत की। मीडिया ने जब हिना से सवाल किया कि वह टीवी अदाकारा साक्षी के बारे में क्या कहना है तो हिना ने अपनी बात से यू-टर्न लेते हुए कहा, “मैं साक्षी की बहुत बड़ी फैन हूं। मेरी कही बात को गलत तरीके से दिखाया गया। आपको सिर्फ 45 मिनट का एपिसोड दिखाया जाता है जबकि कैमरे 24 घंटे ऑन रहते हैं। मैंने बेशक उनकी आंखों को लेकर डिस्कशन किया था लेकिन मेरी कोई गलत भावना नहीं थी। न ही मैं उनका मजाक बनाना चाहती थी, इतना ही नहीं हिना ने मीडिया से बताया कि वे जल्द ही स्पेशल ट्रिप पर जा रही हैं।”

इतना ही नहीं हिना खान का कहना है, “वह शो के अंदर कही बातों पर अभी तक कायम हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें शो से बाहर आए अभी कुछ ही समय हुआ है उन्हें नहीं पता की बाहर लोगों ने उनकी कही बातों पर कैसा रिएक्ट किया है।”

SI News Today

Leave a Reply