Friday, April 19, 2024
featuredदेश

एसपी सिटी पर भड़के बीजेपी नेता, कही ये बात….

SI News Today

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बीजेपी नेता मेरठ सिटी के एसपी को हड़काते हुए दिखाए दे रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीजेपी नेता कहा रहे हैं कि “हमें कहते हैं कि हमने उत्पात मचाया। आपकी पुलिस का साथ दिया, उन्हें शिकायत लिखवाकर मैं वहां से निकल गया। आपका इंसपेक्टर मौजूद है एसपी साहब। वहां से निकलने के बाद मुझे पता चलता है कि मैंने पुलिस का साथ देकर गलती कर दी। मुझ पर ही मुकदमा दर्ज हो गया। ये कौनसी दुश्मनी मुझसे निकाल रहे हो आप।” किसी व्यक्ति की तरफ इशारा करते हुए नेता ने कहा “हिंदुओं पर मुकदमा दर्ज करा आपने? वो भी उनपर जो खुद पिटे हैं।”

एकदम आक्रोशित होते हुए बीजेपी नेता बोले “हिंदू वहां अल्पसंख्यक हैं और जहां-जहां हिंदू अल्पसंख्यक हैं एसपी साहब आप वहां-वहां हमले करा रहे हो। इस केस में मैं आपकी जिम्मेदारी तय करता हूं क्योंकि यह सब केवल आपके कारण हुआ है। विवाद में हमारी लोगों की ही पिटाई हुई और हमारे लोगों पर ही मुकदमा दर्ज कर दिया गया। अभी आप मेरठ का इतिहास नहीं जानते।”

आपको बता दें कि यह बीजेपी नेता और कोई नहीं बल्कि कमलदत्त शर्मा हैं जो कि पहले भी पुलिस को धमकाते हुए दिखाई दे चुके हैं। यह मामला भगत सिंह मार्केट का है जहां पर कुछ दिन पहले दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मार्केट में नितिन अरोड़ा की कपड़ों की दुकान को लेकर उसके सामने वाली बर्तन की दुकान के मालिक जुबैन ने नितिन की दुकान पर एक टिप्पणी कर दी थी। जुबैर की टिप्पणी के बाद दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई। हालांकि उस समय कुछ लोगों ने बीचबचाव करने पर दोनों के बीच सुलह करा दी गई थी लेकिन मामला उसी शाम को फिर से गरमा गया। दोनों पक्षों के बीच खूब विवाद हुआ, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दर्जनभर लोगों पर केस दर्ज किया था।

SI News Today

Leave a Reply