Thursday, April 18, 2024
featuredदुनियादेश

बेंजामिन नेतन्याहू के भारत आने पर भड़के एजाज खान….

SI News Today

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू अपने 6 दिवसीय भारत दौरे पर हैं। जहां अपने इजरायली समकक्ष का पीएम नरेंद्र मोदी ने गर्मजोशी का स्वागत किया वहीं बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने बेजामिन नेतन्याहू को हत्यारा बताया है। एजाज खान ने सोशल मीडिया पर इजरायली पीएम के खिलाफ अपना रोष व्यक्त किया है। एजाज खान ने इजरायली पीएम के स्वागत करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा है। टीवी रियालिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुए एजाज खान ने बेंजामिन नेतन्याहू के भारत दौरे पर लिखा है कि, ‘महात्मा गांधी ने अपनी ज़िंदगी मे हमेशा फलीस्तीन को अपना दोस्त कहा है और हमेशा से इजरायल का विरोध किया है। आज गांधी के इस देश में मोदी सरकार ने सब बदल दिया है। सामूहिक हत्यारे और फलीस्तीन के लोगों पर अत्याचार करने वाले नेतन्याहू को अपना दोस्त बना रखा है।’

ये पहला मौका नहीं है जब एजाज खान ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। इससे पहले भी कई बार सार्वजनिक तौर पर एजाज प्रधानमंत्री की मुखालफत करते दिखे हैं। कुछ दिन पहले भी एजाज खान ने पीएम मोदी को चाय वाला और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को झाड़ू वाला बताते हुए कहा था कि इन लोगों के रहते हो चुका देश का विकास।

आपको बता दें कि बेंजामिन नेतन्याहू अपने शिष्टमंडल के साथ रविवार को नई दिल्ली पहुंचे। उनके स्वागत को पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़ते हुए एयरपोर्ट पर स्वयं पहुंचे। एयरपोर्ट पर पीएम मोदी ने गले लगाकर अपने इजरायली मेहमान का गर्मजोशी से स्वागत किया। मंगलवार को बेंजामिन नेतन्याहू अपनी पत्नी के साथ आगरा में ताजमहल का दीदार करेंगे। आगरा में सीएम योगी आदित्य नाथ इजरायली मेहमानों की अगुवाई करेंगे।

SI News Today

Leave a Reply