Thursday, April 18, 2024
featured

मोदी के लिए ‘परमाणु” की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखेंगे जॉन अब्राहम, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम बहुत जल्द फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ के साथ वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह पोखरण में भारतीय सेना द्वारा किए गए परमाणु प्रयोगों के बारे में है। फिल्म के कुछ पोस्टर्स और जॉन अब्राहम का लुक काफी पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म का ट्रेलर और टीजर क्योंकि अब तक रिलीज नहीं किया गया है तो दर्शकों के दिलों में इसे लेकर जिज्ञासा लगातार बनी हुई है। इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है कि जॉन फिल्म की एक बहुत ही स्पेशल स्क्रीनिंग की तैयारी में हैं।

यह स्क्रीनिंग की जाएगी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए। अंग्रेजी साइट ‘द क्विंट’ ने सूत्रों के मुताबिक लिखा है कि क्योंकि फिल्म का पॉलिटिकल रिलेवेंस काफी ज्यादा है तो जॉन अब्राहम और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा फिल्म परमाणु की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए स्क्रीनिंग करने को लेकर काफी उत्सुक हैं। जहां अब तक यह साफ नहीं है कि फिल्म की स्क्रीनिंग कब और कहां की जाएगी वहीं अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी इसकी स्क्रीनिंग के लिए हां कहना बाकी है।

फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने बताया कि उनकी यह फिल्म देशभक्ति से ओत-प्रोत कर देने वाली होगी। खबरें इस तरह की भी आई हैं कि फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसकाई जा सकती है। हालांकि प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने इस तरह की किसी भी बात से इनकार किया है। प्रेरणा ने कहा कि इस तरह की अफवाहें और गलत खबरें उड़ाई जा रही हैं कि हम फिल्म 23 फरवरी को रिलीज नहीं करेंगे और इसकी रिलीज डेट आगे खिसकाने जा रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हमने अपने दूसरे प्रोडक्शन ‘परी’ की रिलीज डेट को आगे खिसका दिया है।

SI News Today

Leave a Reply