Saturday, April 20, 2024
featured

अब खाना बनाना सिखाएंगे सलमान खान, जानिए नया प्रोजेक्ट….

SI News Today

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हो चुका है। शो की ट्रॉफी पूर्व अंगूरी भाभी यानी कि शिल्पा शिंदे के नाम हो चुकी है। हाल ही में खबर आई थी सलमान खान बिग बॉस शो को होस्ट करने के बाद गेम शो दस का दम शो को होस्ट कर सकते हैं। वहीं इसी दौरान खबर है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान एक कुकरी शो को होस्ट कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि कुकरी शो में सलमान के साथ प्रोफेशनल शेफ भी नजर आ सकते हैं। सूत्रों की मानें तो सलमान खान अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर खासा उत्साहित हैं। सलमान अपनी फिल्म टाइगर है जिंदा को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, कुकरी शो के निर्माताओं ने इस शो पर काम करना भी शुरु कर दिया है। बिग बॉस के निर्माता कुकरी शो को बनाना चाहते हैं। शो के बारे में निर्माता सलमान खान से डिस्कशन भी कर चुके हैं। इतना ही नहीं सलमान ने भी शो में नयापन लाने के लिए विचार साझा किए हैं। शो में प्रोफेशनल शेफ के साथ काम करने को लेकर सलमान उत्सुक हैं।

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि बिग बॉस के निर्माता शो को मराठी में भी शुरु करने का विचार कर रहे हैं। बिग बॉस मराठी के पहले सीजन को लेकर निर्माताओं ने काम भी शुरु कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, बिग बॉस मराठी का पहले सीजन की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। शो में कॉमर्नस के साथ सेलिब्रिटीज भी शामिल हो सकते हैं। शो के लिए सेट बनने का काम भी अगले महीने से शुरु हो सकता है। फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी अगली फिल्म ‘भारत’ साल 2018 के अंत में रिलीज हो सकती है।

SI News Today

Leave a Reply