Thursday, April 25, 2024
featured

जीवन के 10 साल इस एक फिल्‍म के नाम करेंगे अमिर खान…

SI News Today

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। हाल ही में आमिर ने अपनी एक ख्वाहिश जाहिर की थी। आमिर फिल्म ‘महाभारत’ में ‘कृष्ण’ का रोल निभाना चाहते हैं। आमिर खान ‘महाभारत’ फिल्म में काम करने की कई बार इच्छा जाहिर की थी। इसी दौरान मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर जल्द ही महाभारत फिल्म की शूटिंग शुरु कर सकते हैं। आमिर खान के इस ड्रीम प्रोजक्ट पर काम भी शुरु हो गया है। आमिर खान की फिल्म ‘महाभारत’ पांच पार्ट्स में आएगी, जिसको पूरा होने में कम से कम 10 सालों का समय लग सकता है। आमिर अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बाद फिल्म ‘महाभारत’ पर काम शुरु कर सकते हैं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान फिल्म ‘महाभारत’ में काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। आमिर इस फिल्म के अलावा अन्य किसी फिल्म में काम भी नहीं करना चाहते। कहा जा रहा है कि फिल्म ‘महाभारत’ की कहानी को पांच भागों में बांटा जाएगा, जिन्हें बनने में कम से कम दस सालों का समय लग सकता है।

रिपोर्ट की मानें तो यदि आमिर फिल्म ‘महाभारत’ की शूटिंग को एक साथ खत्म करना चाहेंगे तो वह अन्य किसी फिल्म में आने वाले दस सालों में काम नहीं कर सकेंगे। आमिर की हाल ही में आई फिल्म ‘दंगल’ में भी आमिर को किरदार में फिट दिखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी। माना जा रहा है कि आमिर को रोल में फिट लगने के लिए मेहनत के साथ-साथ समय की भी जरुरत होगी। कहा यह भी जा रहा है कि आमिर यदि इस फिल्म को एक साथ शूट नहीं करते हैं तो वह एक से दो शॉर्ट फिल्म कर सकते हैं।

SI News Today

Leave a Reply