Saturday, April 20, 2024
featuredदेश

पता है न मोदी जी का ट्रंप से कैसा रिलेशन है, तंज मार कर बयां की कोरिया की बदहाली: रवीश कुमार

SI News Today

वरिष्ठ पत्रकार रवीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ताना मारते हुए अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट लिखा है। रवीश कुमार के इस फेसबुक पोस्ट में पीएम मोदी के साथ डोनल्ड ट्रंप भी हैं और उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन भी हैं। रवीश कुमार ने इस पोस्ट में बेरोजगारी से लेकर पेट्रोल के दाम बढ़ने की बात भी लिखी है। इस पोस्ट में रवीश ने बताया है कि छत्तीसगढ़ में भी एक जिला है जिसका नाम कोरिया है। इस भारतीय कोरिया की बदहाली पर भी रवीश कुमार ने व्यंगात्मक तरीके से अपनी बात कही है। रवीश ने इस पोस्ट में किम जोंग की खबरों को भारतीय मीडिया में दिखाए जाने की भी चुटकी ली है। रवीश ने बताने की कोशिश की है कि कैसे टीआरपी के लिए किम जोंग को न्यूज चैनलों पर जमकर दिखाया जाता है।

रवीश के इस पोस्ट में किम के तानाशाही रवैये को दिखाते हुए उन्हें पीएम मोदी का डर भी दिखाया गया है। रवीश ने एक जगह किम जोंग उन को हड़काते हुए लिखा है कि तुम्हें पता है ना कि मोदी जी का ट्रंप से कैसा रिलेशन है। किम जोंग के बहाने रवीश ने सोशल मीडिया ट्रोल्स से लेकर समाज को बांटने वालों पर भी निशाना साधा है।

रवीश कुमार का ये पोस्ट फेसबुक पर वायरल हो रहा है। लोग इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए रवीश के तंज मारने के तरीके की तारीफ कर रहे हैं। बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्हें रवीश की बात पसंद नहीं आई। ऐसे लोग उन्हें भी एक पत्रकार होने का हवाला दे रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply