Friday, April 26, 2024
featured

ये हैं रणबीर कपूर और माहिरा खान के BreakUp की वजह, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड स्‍टार रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान की साथ में सिगरेट पीने वाली फोटो तो आपको याद ही होगी. लंदन में एक होटल के बाहर नजर आए इन दोनों सितारों की यह फोटो सामने आते ही सुर्खियों में छा गई. लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि अचानक लोगों के सामने आई इस फोटो ने ही इस जोड़ी के बीच अब काफी ज्‍यादा दूरियां पैदा कर दी हैं. इस खबर के सामने आते ही यह जोड़ी अचानक सुर्खियों में आ गई थी, लेकिन अब लगता है कि रणबीर कपूर का यह रिश्‍ता भी ज्‍यादा दिन नहीं चला.

न्‍यूजपेपर ने एक सूत्र के हवाले से रिपोर्ट दी है कि अब इन दोनों के बीच की दोस्‍ती नहीं बची है. हाल ही में माहिरा खान ने भी एक इंटरव्‍यू में रिश्‍ते में होने की बात पर कहा था, ‘नहीं, मैं अब रिश्‍ते में नहीं हूं. मैं पहले रिश्‍ते में थी. लेकिन अब मुझे एहसास हुआ है कि प्‍यार का मतलब शांति है. मेरे लिए प्‍यार वह है जब आप किसी के साथ हों और आपको एक दूसरे से बात करने की जरूरत न पड़े. उनका होना ही काफी है.’

बता दें कि माहिरा खान, शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ में उनकी हीरोइन बनी नजर आ चुकी हैं. खबर है कि माहिरा और रणबीर की मुलाकात एक हिंदी सिनेमा के एक्‍टर के जरिए हुई थी. यह दोनों दुबई, लंदन और न्‍यूयॉर्क जैसी जगह साथ दिख चुके हैं. बता दें कि माहिरा से पहले, रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ रिश्‍ते में रह चुके हैं.

SI News Today

Leave a Reply