Monday, March 25, 2024
featured

हॉलीवुड में फिर जलवा बिखेरने को तैयार अली फजल, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का सिक्का चला चुकी हैं। हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘क्वांटिको’ को लेकर वह चर्चा का विषय बनीं रहती हैं। इसी दौरान खबर है कि प्रियंका की तरह बॉलीवुड अभिनेता अली फजल भी हॉलीवुड में फिर से अपने अभिनय का जलवा बिखेर सकते हैं। अली ने साल 2008 में निर्देशक जेम्स डॉडसन की फिल्म ‘दि अदर एंड ऑफ दि लाइन’ में एक छोटा सा किरदार निभाया था। अली के साथ-साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं। दीपिका की साल 2017 में हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ रिलीज हुई थी।

अली ने साल 2009 में आई अमेरिकन सीरीज ‘बॉलीवुड हीरो’ में मोंटी कपूर का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया था। उसके बाद अली ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में सफर नाम के एक अरबी युवक का किरदार निभाया था। अली के साथ हॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विन डीजल भी नजर आएं थे। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। अली का इस फिल्म में किरदार छोटा था लेकिन अली के अभिनय की तारीफ बॉलीवुड में की गई थी। दर्शकों ने उनकी परफार्मेंस को डिलाइटफुल कहा गया था। साल 2017 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ में भी अली नजर आ चुके हैं।

डीएनए ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया, एक बार फिर से अली फजल हॉलीवुड की राह पर हैं और जल्द ही फिल्म में नजर आ सकते हैं। कहा जा रहा है कि ‘फास्ट एंड द फ्यूरियस फ्रैंचाइज़’ की अगली सीरीज में अली नजर आ सकते हैं। फास्ट एंड द फ्यूरियस 9 में अली जफर वापसी कर सकते हैं। खबरों की मानें तो हॉलीवुड में अली को इसके साथ ही एक बॉयोपिक के लिए भी साइन किया गया है। खबरों की मानें तो अली को ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ के बाद कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए अप्रोज किया गया था।

SI News Today

Leave a Reply