Friday, April 19, 2024
featured

विकास और शिल्पा ने हिना का बनाया मजाक, कहा ऐसा….

SI News Today

‘बिग बॉस 11’ को खत्म हुए अब लगभग एक हफ्ता हो चुका है. 14 जनवरी को शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 की ट्राफी अपने नाम की थी और इसकी के साथ बिग बॉस के 11वें सीजन का अंत हुआ था. घर में आखिरी दो फाइनलिस्ट शिल्पा और हिना थे लेकिन शिल्पा ने कई गुना ज्यादा वोट्स हासिल कर जीत अपने नाम की. जिसके बाद वह लगातार मीडिया से बात-चीत कर रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह और विकास एक साथ नजर आ रहे हैं और दोनों हिना खान को लेकर मजाक करते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल, शिल्पा ने मीडिया के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था और कोइंसिडेंस से विकास भी उस वक्त उसी बिल्डिंग में मौजूद थे. जब विकास को पता चला कि शिल्पा भी उसी बिल्डिंग में है तो वह शिल्पा से मिलने पहुंचे और शिल्पा ने कहा कि ‘विकास यहां बिल देने के लिए आए हैं’. इस पर विकास कहते हैं कि हिना सारे बिल भरेगी. विकास कहते हैं कि ‘जो भी बिल हो हिना को भेज देना, उसने हमसे ज्यादा पैसे कमाए हैं’. इसके बाद विकास, शिल्पा को गले लगाते हैं और वहां से चले जाते हैं.

गौरतलब, है कि ‘बिग बॉस 11’ की शुरुआत में घर में जाने से पहले ही शिल्पा और विकास के बीच लड़ाई शुरू हो गई थी जिसके बाद लगभग 5 हफ्तों तक दोनों के बीच काफी तकरार हुई थी, लेकिन वक्त के साथ दोनों के बीच सब ठीक हो गया और अब घर से बाहर आने के बाद शिल्पा जल्द ही विकास के साथ एक वेब सीरीज में भी काम करने वाली हैं.

SI News Today

Leave a Reply