Friday, March 29, 2024
featuredदेश

मुर्शिदाबाद में यात्रियों से भरी बस तालाब में गिरी, 7 की मौत…

SI News Today

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के बेलडांग में कोहरे के कारण शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. मुर्शिदाबाद के आमतल्ला बेलडांगा सड़कमार्ग पर कोहरे के कारण यात्रियों से भरी हुई एक बस तलाब में जा गिरी. इस हादसे में 7 लोगों की मौत और 20 लोगों के घायल होने की पुष्टि हुई है. तलाब में बस के गिरने के बाद यात्रियों की चीख पुकार सुनने के बाद आस-पास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. फिलहाल गंभीर रुप से घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

स्थानीय लोगों ने बढ़ाया मदद का हाथ
स्थानीय लोगों ने तालाब में गिरी बस की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस जब तक घटनास्थल पर पहुंचती उससे पहले ही स्थानीय लोगों ने तलाब से लोगों को निकालना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर बस की खिड़की और दरवाजे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला. कयास लगाए जा रहे हैं कि बढ़ते दिन के साथ मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है.

क्रेन से निकाली गई बस
मृतकों के शव और घायलों को तालाब से निकालने के बाद पुलिस के प्रशासनिक अधिकारियों ने क्रेन की मदद से बस को बाहर निकाला. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यात्रियों से भरी बस शनिवार तड़के मुर्शिदाबाद के आमतल्ला बेलडांगा सड़कमार्ग से जा रही थी. रास्ते में कोहरा ज्यादा होने के कारण ड्राइवर को आगे का रास्ता नहीं दिखाई दिया और उसने अपना नियंत्रण खो दिया और बस तलाब में जा गिरी.

SI News Today

Leave a Reply