Saturday, April 20, 2024
featured

‘दंगल’ पर ऐसे भारी पड़ी ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

चीन में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की फैनफॉलोइंग का कमाल हम पहले भी देख चुके हैं। फिल्म ‘दंगल’ ने वहां पर ऐसा ताबड़तोड़ कलेक्शन किया जितना उनकी इस बायोपिक फिल्म ने भारत में भी नहीं किया था। इस बार उनकी एक और फिल्म ने रिकॉर्ड बना डाला है। आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में पहले ही दिन 43 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई करके दंगल का फर्स्ट डे कलेक्शन रिकॉर्ड तोड़ डाला है। फिल्म की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किए हैं। भारत में कुछ खास कलेक्शन नहीं कर पाई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ द्वारा चीन में इतना अच्छा कलेक्शन करना वाकई फिल्ममेकर्स के लिए अच्छी खबर है।

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे म्यूजिक का शौक है लेकिन उसके पिता इसमें उसका सपोर्ट नहीं करते। ऐसी स्थिति में वह अपने वीडियो बना कर यूट्यूब पर अपलोड करना शुरू कर देती है। दुनिया उसके टैलेंट को पहचानती है और वह बहुत पॉपुलर हो जाती है। फिल्म में आमिर खान का किरदार एक कलाकार का है और सीक्रेट सुपरस्टार की कहानी दंगल से बिलकुल अलग है। दोनों फिल्में एक अलग तरह के हालात को बयां करती हैं।

फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान ने एक ऐसे पिता की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटियों को बेटों की तरह ट्रेंड करता है और उन्हें वर्ल्ड लेवल का कुश्ती चैंपियन बनाता है। दंगल ने भी चीन में शानदार प्रदर्शन किया था। मालूम हो कि 23 दिसंबर 2016 को भारत में रिलीज हुई फिल्म दंगल ने चीन में शानदार प्रदर्शन किया था। दंगल ने चीन में पहले ही दिन 2.35 मिलियन डॉलर की कमाई की थी।

SI News Today

Leave a Reply