Friday, April 19, 2024
featuredबिहार

कान खुलकर सुनो नीतीश कुमार, अगर दलितों को कुछ हुआ तो…तेजस्‍वी की धमकी

SI News Today

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर नीतीश कुमार को दलितों और गरीबों को लेकर धमकी दी है। तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा “नीतीश कुमार, कान खोलकर सुन ले अगर दलित और गरीबों को कुछ हुआ तो आपकी कुर्सी को चकनाचूर कर दूंगा।” नीतीश कुमार के लिए यह ट्वीट लिखते समय लगता है कि तेजस्वी बहुत ही गुस्से में थे।

हाल ही में तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कुछ पुलिसवाले एक शख्स को बुरी तरह से घसीटते और पीटते हुए दिखाई दे रहे थे। यह शख्स उनमें से एक था जिन्होंने बक्सर में नीतीश कुमार के काफिले पर हमला किया था। इस वीडियो को शेयर करते हुए तेजस्वी ने लिखा था “नीतीश कुमार को समीक्षा यात्रा नहीं बल्कि क्षमा यात्रा करनी चाहिए। बिहार में कोई महादलित अगर अपने हक की मांग करता है तो नीतीश जी उसका यह हश्र कराते हैं।”

गौरतलब है कि 12 जनवरी को सीएम नीतीश कुमार ने बक्सर जिले में समीक्षा यात्रा की थी। इस यात्रा के दौरान एक गांव के लोग चाहते थे कि नीतीश उनके साथ उनके गांव चलकर विकास का जायजा लें। इसी बात को लेकर विवाद खड़ा हो गया था जिसके बाद गुस्साए लोगों ने नीतीश के काफिले पर हमला कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह नीतीश कुमार और उनके काफिले को तो सुरक्षित वहां से निकाल दिया था लेकिन इस हमले में कई सुरक्षाकर्मी घायल हो गए थे। ग्रामीणों द्वारा जब पत्थरबाजी करना रोका नहीं गया तो सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभालते हुए अपने तरीके से भीड़ को शांत कराया था।

SI News Today

Leave a Reply