Saturday, April 20, 2024
featured

इस साल ‘बाहुबली’ प्रभास की हो सकती है शादी, अंकल ने खोला राज…

SI News Today

बॉलीवुड जगत में पिछले कई दिनों से एक्टर प्रभास की शादी की चर्चा हो रही थी। प्रभास के फैंस भी उनकी शादी का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन प्रभास के फैंस के लिए अच्छी खबर है। कहा जा रहा है कि बाहुबली इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। कृष्णम राजू तेलगू फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार हैं इसके साथ ही वह प्रभास के अंकल भी है। अपने जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत में कृष्णम ने प्रभास की शादी को लेकर एक खुलासा किया। कृष्णम ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”मुझसे हर इंटरव्यू में एक ही सवाल पूछा जा रहा है कि प्रभास शादी कब करेंगे। प्रभास इसी साल शादी कर सकते हैं। वह इसी साल शादी करने की इच्छा रखते हैं।”

प्रभास के अंकल का यह जवाब फिल्म जगत में सुर्खियों में आ गया है। बाहुबली के बाद प्रभास फिलहाल फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रृद्धा कपूर भी नजर आएंगी। फिल्म ‘साहो’ तेलगू के साथ-साथ हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। बता दें कि फिल्म जगत में पिछले कुछ दिनों से अफवाह है कि प्रभास फिल्म बाहुबली फिल्म की एक्टर अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में प्रभास ने अनुष्का को उनके जन्मदिन पर महंगी कार गिफ्ट की थी, जिसके बाद अभिनेत्री अनुष्का ने एक्टर प्रभास को महंगी घड़ी गिफ्ट की थी। दोनों के एक साथ कई फंक्शन में भी देखा जा चुका है।

प्रभास ने हाल ही में मीडिया से अपने और अनुष्का के रिश्ते पर मीडिया से बातचीत में कहा था, ”मुझे और अनुष्का अफवाहों से कोई फर्क नहीं पड़ता। हम दोनों पिछले 9 सालों से एक दूसरे के दोस्त हैं। हम दोनों बहुत समय से एक दूसरे को जानते हैं।”

SI News Today

Leave a Reply