अभिषेक कपूर के लिए फिल्म ‘केदारनाथ’ क्यों है खास, जानिए वजह…


अभिषेक कपूर अपनी आगामी फिल्म ‘केदारनाथ’ की वजह से खबरों में हैं. इस फिल्म से सारा अली खान डेब्यू करने जा रही हैं. वह इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. अभिषेक कहते हैं कि यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है. अभिषेक कपूर से केदारनाथ के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “मेरे घर में आध्यात्मिकता एक मार्गदर्शक सिद्धांत रहा है. मैं शिवजी का भक्त हूं.”

उन्होंने कहा, “मैंने कई बार वैष्णो देवी की यात्रा की है और इस दौरान मैंने कई यात्रियों को भगवान की खोज में इन कठिन पहाड़ों की चढ़ाई करते देखा है.” उन्होंने कहा कि 2013 में आई बाढ़ की घटना कभी मेरे दिमाग से नहीं जाती. इस दौरान ऐसी ऐसी कहानियां सुनने मिली जो समान रूप से विनाशकारी थी. मुझे उस पृष्ठभूमि से आगे बढ़ते हुए एक फिल्म तैयार करनी पड़ी. मेरा मानना है कि यह सबसे महत्वपूर्ण कहानियों में से एक है जो मैं आधुनिक भारत के लिए कह सकता हूं.

इस फिल्म में सारा खान और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं और फिल्म का पहला शेड्यूल काफी वक्त पहले शूट किया जा चुका है लेकिन फिल्म के दूसरे शेड्यूल को मुंबई में ही शूूट किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी.

Previous फरवरी में शुरू होगी अभिषेक और तापसी की फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग...
Next इसलिए 'पैडमैन' देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं मलाला यूसुफजई, जानिए...