Friday, March 29, 2024
featured

बिग बॉस कॉन्स्टेंट अर्शी खान ने किया प्रभास के संग फिल्‍म मिलने का दावा…

SI News Today

रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में अपने बयानों की वजह से कॉन्ट्रोवर्सी में रहने वाली अर्शी खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके खबरों में छाने की वजह उनका एक ट्वीट है, जिसमें अर्शी ने साफ कर दिया है कि वह बहुत जल्द ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास के साथ फिल्म में दिखाई देंगी। अर्शी के इस ट्वीट के बाद से उसपर ट्विटर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। अर्शी की इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि यह फिल्म जरूर हॉरर फिल्म होगी और इसमें अर्शी जरूर चुड़ैल ही बनी होंगी। वहीं अर्शी के फैन्स ने उन्हें फिल्म साइन करने की बधाई भी दी है। ज्यादातर लोग ये मानने को तैयार नहीं हैं कि प्रभास अर्शी के साथ काम करेंगे।

कुछ दिन पहले अर्शी के मैनेजर ने उनके बॉलीवुड में एंट्री को लेकर बात कही थी। खबरों में बताया गया था कि अर्शी जिस फिल्म में काम करेंगी उसमें लीड रोल में बाहुबली के एक्टर प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं अब इस मामले में खुद अर्शी सामने आई हैं। अर्शी ने ट्वीट कर प्रभास के साथ फिल्म साइन करने का दावा किया है। अर्शी ने ट्वीट करते हुए लिखा, अर्शी को एक बड़ी फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है। इसमें मेगा स्टार प्रभास भी अहम रोल में हैं। इस ट्वीट के साथ अर्शी ने सलमान खान, कलर्स टीवी, एंडमॉल, बिग बॉस और अभिषेक रेगे को धन्यवाद भी दिया है। अर्शी के इस ट्वीट से उन्होंने ये साफ कर दिया है कि वह बहुत जल्द फिल्मों में भी दिखाई देंगी।

अर्शी के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने कमेंट कर कहा कि, ‘अर्शी जी आप फुटेज खाने के लिए बिग बॉस में क्या क्या कर सकती हैं। ये हमने देखा प्रभास एक मेगास्टार है। मैं दावा करता हूं कि तुम जनता को गलत सूचना दे रही हो। सिर्फ अटेंशन पाने के लिए। रियल रहो’। रिया प्रिया नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘हॉरर फिल्म होगी..अर्शी चुड़ैल क्वीन शिल्पा रिटर्न्स’। वहीं अर्शी के इस ट्वीट पर उनके कुछ फैन्स ने उन्हें बधाई भी दी है।

SI News Today

Leave a Reply