Thursday, March 28, 2024
featured

प्रीति जिंटा ने मां बनने की अफवाह पर लगाया विराम…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा अपने मां बनने की अफवाह खूब चर्चा में है। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की घर से बाहर आते समय की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें प्रीति बेहद लूज ड्रेस में नजर आ रही थीं। तस्वीरों को देखने के बाद फिल्म जगत में कयास लगने लगे थे कि प्रीति मां बनने वाली हैं। लेकिन हाल ही में इस अफवाह पर खुद प्रीति ने पूर्ण विराम लगा दिया।दरअसल अभिनेत्री प्रीति ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रही हैं। प्रीति द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 2 लाख 46 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो के सामने आते ही प्रीति की प्रेग्नेंसी की खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है।

प्रीति ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जिम के साथ हफ्ते की बेहतर शुरुआत। वीडियो में प्रीति वर्क आउट करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में प्रीति की ट्रेनर उनसे क्रंचेस करवाती नजर आ रही हैं, इसके साथ ही प्रीति ने एक फोटो भी शेयर की है जिसमें प्रीति ने पिंक कलर का गॉउन पहना हुआ है। तस्वीर में प्रीति बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो और प्रीति द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देखने के बाद प्रीति के मां बनने के अफवाह पर विराम लग गया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। प्रीति ने दो साल पहले 29 फरवरी 2016 को लॉस एंजिल्स में अपने बॉयफ्रेंड जीन गुडइनफ के साथ शादी की थी। शादी के बाद प्रीति ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी दी थी, प्रीति की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल हुई थीं।

SI News Today

Leave a Reply