Thursday, March 28, 2024
featured

चीन में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ सिर्फ 4 दिन में बनाया यह रिकॉर्ड…

SI News Today

अभिनेता-निर्माता आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन में रिलीज होते ही छा गई है. चीन में फिल्म ने रिलीज होते ही ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला शुरू कर दिया है. पहले दो दिन में फिल्म ने लगभग 110.52 करोड़ की कमाई की थी और तीसरे दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई करते हुए लगभग 175 करोड़ की कमाई कर ली थी, जिसके बाद अब फिल्म के 4 दिन की कमाई का आंकड़ा भी सामने आ गया है. फिल्म ने 4 दिन में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

बता दें, चीन में आमिर खान की यह फिल्म बीते शुक्रवार यानी 20 जनवरी को रिलीज हुई थी और रिलीज के बाद से ही फिल्म लगातार अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म के 4 दिन के कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए दी है. बता दें, सीक्रेट सुपरस्टार को चीन में जो लोकप्रियता मिल रही है उसे देख यह कहा जा सकता है कि चीन में लगातार आमिर खान की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और दर्शकों को यह फिल्म भी पसंद आ रही है.

15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी फिल्म
‘सीक्रेट सुपरस्टार जी स्टूडियोज, आकाश चावला और आमिर खान प्रोडक्शंस के बैनर तले आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में कश्मीर की जायरा वसीम प्रमुख भूमिका में हैं. उन्होंने इसमें इंसिया नाम की लड़की का किरदार निभाया है, जिसका सपना गायिका बनना है. उल्लेखनीय है कि यह फिल्म 15 करोड़ रुपए के बजट में बनी थी. आमिर की आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ है.

SI News Today

Leave a Reply