Thursday, March 28, 2024
featured

300 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के लिए तैयार आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार….

SI News Today

Secret Superstar China Box Office Collection : आमिर खान स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन में भी जबरदस्त कमा कर रही है। फिल्म ने पहले हफ्ते में अच्छी कमाई की है। फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के चाइना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने महज सात दिन में 293.18 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। कहा जा रहा है कि आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ चीन में अबतक सबसे अच्छी कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शक पॉजिटिव रिस्पांस दे रहे हैं माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आकंड़ा छू लेगी। फिल्म के महज 8 दिन में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। फिल्म के चाइना बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी खुद ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को 68.9 लाख डॉलर, शनिवार को 105.4 करोड़ डॉलर, रविवार को 98.9 लाख डॉलर, सोमवार को 50.1 लाख डॉलर, मंगलवार को 48.7 लाख डॉलर, बुधवार को 45.2 लाख डॉलर और गुरुवार को 42.3 लाख डॉलर की कमाई की है। इस तरह आमिर खान स्टारर फिल्म ने सात दिनों में 4.61 करोड़ डॉलर यानी की 293.19 करोड़ रुपए की कमाई की है।

अद्वैत चंदन निर्देशित फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो सिंगर बनने का सपना पूरा करना चाहती है, लेकिन पिता की रुढ़ीवादी सोच होने के कारण वह उसके सपने के खिलाफ हैं। फिल्म में आमिर खान ने एक पंजाबी रैपर का रोल अदा किया है। लीड अभिनेत्री के रोल में जायरा वसीम हैं, जिन्होंने फिल्म ‘दंगल’ में महावीर फोगाट (आमिर खान) की बेटी का किरदार निभाया था। फिल्म में मां के किरदार में मेहर विज और पिता की भूमिका में राम अर्जुन नजर आ रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply