Thursday, March 28, 2024
featuredदेश

अंजना ओम कश्यप ने करणी सेना पर साधा निशाना, कही ये बात…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर हो रहे विरोध के बीच महिला पत्रकार को उनके एक ट्वीट को लिए कुछ लोग सोशल मीडिया में गालियां दे रहे हैं। दरअसल 25 जनवरी को पद्मावत फिल्म के रिलीज़ होते ही करणी सैनिकों समेत फिल्म पर आपत्ति जताने वाले संगठनों का विरोध तेज हो गया। कई राज्यों में सिनेमाघरों के बाहर प्रदर्शन किया गया और तोड़फोड़ की। रिलीज़ से एक दिन पहले भी फिल्म को लेकर उत्पात मचाया गया। कथित तौर पर करणी सैनिकों ने गुरुग्राम में बच्चों से भरी स्कूली बस पर पथराव भी किया। इस घटना को देख पूरा देश हैरान हो गया। एक फिल्म के लिए करणी सैनिकों द्वारा मचाए जा रहे इस तरह के उत्पात पर आज तक न्यूज़ चैनल की एंकर अंजना ओम कश्यप ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

अंजना ओम कश्यप ने ट्वीट कर करणी सैनिकों पर हमला बोला। अंजना ने ट्वीट करते हुए लिखा – तलवार पर बवाल करेंगे, तंग रहेंगे, भंग करेंगे..बच्चों पर हमला कर मूछों की शान बढ़ाएंगे, शान से कहो हम करणी हैं बाकी सब कुंभकरणी हैं।

अंजना ओम कश्यप के इस ट्वीट को देख करणी सेना के समर्थक भड़क गए और गालियां देने लगे। ये लोग बोलने लगे कि हमें लगता था कि तुम भी क्षत्रिय हो लेकिन तुम्हारे ट्वीट ने हमारी गलतफहमी दूर कर दी। लोग बेहद अपमानजनक बातें लिखते हुए सारी हदें पार करने लगे। हालांकि बहुत से यूजर्स ऐसे भी थें जो ये इस तरह से एंकर को गलियां देने का विरोध कर रहे थे। ऐेसे लोगों ने कही कि इस तरह से अपनी बात रखने के लिए अंजना को गालियां देना बहुत गलत है।

SI News Today

Leave a Reply