Friday, March 29, 2024
featured

भंसाली की फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

Padmaavati Movie Box Office Collection: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को गुरुवार के दिन रिलीज की गई। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को खूब भा रही है। फिल्म में रणवीर की अदाकारी की तारीफ चारों तरफ हो रही है। अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर की डायलॉग डिलीवरी जबरदस्त है। दीपिका फिल्म में रानी पद्मावती की भूमिका में हैं।

दीपिका फिल्म में सिर से लेकर पांव तक ढकी नजर आ रही हैं, वहीं सिर्फ आंखों के जरिए दीपिका अपनी बात दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब हुई हैं। शाहिद की एक्टिंग में दर्शकों ने राजपूतों वाला धैर्य और साहस मेहसूस किया। शाहिद ने फिल्म में काबिल-ए-तारीफ काम काम किया है। इस फिल्म के दर्शकों को पद्मावत का बेसब्री से इंतजार था। करणी सेना फिल्म का विरोध करती रही और धमकाती रही। लेकिन फिल्म रिलीज होते के साथ ही दर्शक फिल्म देखने थिएटर्स में जा पहुंचे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की फिल्म का गुरुवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। पीवीआर सिनेमाज, आईनॉक्स, कार्निवाल सिनेमाज, सिनेपोलिस में फिल्म देखने वालों की अच्छी खासी भीड़ रही। हालांकि, मध्यप्रदेश, राजस्थान और गुजरात में हिंसात्मक प्रदर्शन होने के चलते फिल्म असफल रही। Viacom18 Motion Pictures के को प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर्स के मुताबिक एक मिलियन लोगों से ज्यादा भारतीयों ने फिल्म देखी। पद्मावत 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई थी। वहीं 1200 स्क्रीन्स पर पेड प्रीव्यू किया गया था। इसके चलते फिल्म ने बुधवार को 5 करोड़ रुपए कमाए।

माना जा रहा है कि फिल्म अपने पहले दिन में करीबन 20 करोड़ रुपए कमाने में सफल हो सकती है। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि सिर्फ प्रीव्‍यू पेड के जरिए ही दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह की फिल्‍म पद्मावत ने 5 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म पब्लिक को तो खूब पसंद आ रही है। वहीं फिल्म क्रिटिक्स की पद्मावत को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई है।

किसी ने फिल्म को 1.5 रेटिंग दी है, किसी ने 3.5, तो किसी ने फिल्म को 4.5 रेटिंग दी है। कहा ये भी जा रहा है कि वीकेंड आते-आते संजय लीला भंसाली की ये फिल्म 100 करोड़ रूपए जुटा सकती है। यानी अपने ओपनिंग वीकेंड में फिल्म पद्मावत 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है।

बॉलीवुड के कई सितारों नें फिल्म की खूब सराहना की। नील नितिन मुकेश ने तो अपने ट्वीट में संजय लीला भंसाली को हिंदी सिनेमा का भगवान बता दिया। इसके अलावा आलिया भट्ट ने भी फिल्म देखने के बाद दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और संजय लीला भंसाली की फिल्म और उनके कामों की तारीफें की हैं। आलिया अपने पहले ट्वीट में रणवीर सिंह की तारीफ करती हैं। आलिया लिखती हैं, ‘रणवीर सिंह तुम बहुत शानदार हो। तुमने ये कैसे किया? कमाल कर दिया। पद्मावत पूरी तरह से जादू से भरी है।’

SI News Today

Leave a Reply