Thursday, March 28, 2024
featured

‘हेट स्टोरी 4’ के पोस्टर में काफी हॉट दिख रही हैं उर्वशी रौतेला…

SI News Today

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और करण वाही लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज करते हुए इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का खुलासा भी किया गया है। यह ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म है। इससे पहले आए फिल्म के तीनों पार्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे हैं। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दर्शकों द्वारा मिले इस प्यार को देखते हुए ही निर्माताओं ने फिल्म के चौथे पार्ट को लाने का फैसला किया है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला हॉट अवतार में दिखाई देंगी।

फिल्म के पोस्टर को एक्टर करण वाही ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘डेट को मार्क करो, हेट आ रही है। हेट स्टोरी 4 का ट्रेलर 3 दिनों में’। करण द्वारा शेयर किए गए इस पोस्टर में सिर्फ उर्वशी नजर आ रही हैं। उनका चेहरा दिख रहा है जिसपर लाल मार्क दिख रहे हैं। यह मार्क लिपस्टिक के नजर आ रहे हैं। वहीं पोस्टर में उर्वशी का एक्सप्रेशन काफी अलग दिख रहा है। वह इसमें काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

इस पोस्टर को रिलीज करते हुए फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा किया गया है। फिल्म का ट्रेलर 27 जनवरी को सबके सामने आएगा। फिल्म के पोस्टर को देखने के बाद अब इसके ट्रेलर को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है। यह एक इरोटिक थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें ग्लैमर का तड़का भी लगाया जाएगा। फिल्म विशाल पांड्या के निर्देशन में बनाई गई है। इस के पिछले तीनों पार्ट को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। करण वाही इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं माना जा रहा है कि इस फिल्म में उर्वशी पहली बार सीरियस एक्टिंग करती दिखेंगी। इससे पहले वह फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाती दिखीं थीं। यह फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होनी है।

SI News Today

Leave a Reply