Friday, April 26, 2024
featuredदेश

करणी सेना नेता ने रिपब्लिक रिपोर्टर को दी थप्पड़ मारने की धमकी, कही ये बात…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर हो रहे विरोध के बीच करणी सेना के नेता सूरजपाल सिंह अमु ने कैमरे के सामने ही रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर को थप्पड़ मारने की धमकी दी है। साथ ही अमु ने रिपब्लिक टीवी के संपादक अरनब गोस्वामी को लीलगल नोटिस भेजने की भी बात कही। दरअसल हुआ ये कि बुझवार को गुरुग्राम में पद्मावत का विरोध कर रहे उपद्रवियों ने बच्चों से भरी स्कूल बस पर हमला बोल दिया। इन लोगों ने स्कूल बस पर पथराव किया। इस घटना से पूरे देश में रोष बढ़ा।

इसी मुद्दे पर रिपब्लिक टीवी का रिपोर्टर सूरजपाल अमु के घर इंटरव्यू लेने पहुंचा था। रिपोर्टर को इंटरव्यू देते-देते अमु बुरी तरह भड़क गए। हुआ ये कि रिपोर्टर ने उनसे कहा कि आपने तो कहा था कि अगर पद्मावत रिलीज़ हो गई तो मैं अपनी दाढ़ी कटवा लूंगा, क्या अब आप ऐसा करेंगे? दाढ़ी की बात ने अमु को भड़का दिया। अमु रिपोर्टर से बोलने लगे कि अपने शब्द वापस लो। रिपोर्टर ने कहा कि हम नहीं लेंगे क्योंकि आपका वीडियो भी है। बात यहीं नहीं रुकी। रिपोर्टर ने कहा कि आप लोग भड़काऊ बयान दे रहे हैं इसीलिए बच्चों की बस पर हमला हो रहा है। रिपोर्टर ने फिर से पूछा कि अब पद्मावत रिलीज़ हो गई अब आप क्या करेंगे? इसपर अमु ने कहा कि मैं सिनेमाहॉल में जाउंगा और लोगों से फिल्म ना देखने की अपील करूंगा। जवाब में रिपोर्टर ने पूछा कि किसा हॉल में जाएंगे आप? इसपर अमु ने कहा कि अभी तुम बच्चे हो..जाओ अपना काम करो।

अमु ने आगे कहा कि मैं अरनब गोस्वामी के खिलाफ लीगल नोटिस भेजूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे पता है रिपब्लिक की फंडिंग कहां से आती है। इस पर रिपोर्टर भी भड़क गया और कहने लगा कि आप बताइये करणी सेना को कौन फंड कर रहा है..क्या आपको बीजेपी पैसा देती है या फिर कांग्रेस देती है? इतना सुनते ही अमु ने बोला कि शायद आप मुझे जानते नहीं हैं..ऐसी बात करने वालों का मुंह मैं अपने हाथ से बंद कर देता हूं।

SI News Today

Leave a Reply