Thursday, April 18, 2024
featured

वरुण धवन किस ‘शर्मीली’ लड़की को खिला रहे समोसा, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

‘जुड़वा 2’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब अपनी अलगी फिल्म ‘अक्टूबर’ में व्यस्थ हैं. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. शूटिंग खत्म करने के बाद वरुण अब थोड़े अलग मिजाज में नजर आ रहे हैं. बता दें, इस फिल्म के जरिए मॉडल बनिता संधू बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. जब भी किसी फिल्म की शूटिंग खत्म होती है, तो हम हमेशा मिठाइयां बटते या केक कटते देखते हैं, लेकिन इस मौके पर वरुण का अंदाज उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है.

समोसा खिलाकर दी बधाई
सभी शेड्यूल खत्म करने के बाद वरुण धवन ने मिठाई या केक नहीं, बल्कि इस फिल्म की को-स्टार बनिता को समोसा खिलाकर बधाई दी है. वरुण ने बनिता को समोसे खिलाते हुए तीन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है. वरुण द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

शूजित सरकार हैं फिल्म के निर्देशक
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह बनिता समोसा खाते हुए शर्मा रही हैं. हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में वरुण ने कहा था कि शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ ने उन्हें लंबे अर्से बाद कुछ अलग करने का मौका दिया है और यह उनके लिए जीवन बदल देने वाला अनुभव रहा है. उन्होंने कहा, “शूजित दा के साथ काम करना मेरा सपना था, जो अब पूरा हो गया है. लंबे अर्से बाद मैंने कुछ ऐसा किया है जो अलग है.”

इसी साल 13 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि वरुण अब तक 10 फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इन फिल्मों से एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है. वह आखिरी बार जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ फिल्म ‘जुड़वा 2’ में नजर आए थे.

SI News Today

Leave a Reply