Saturday, April 20, 2024
Uncategorized

लालू प्रसाद के गैर मौजूदगी में राबड़ी देवी ने झंडा फहराया, और तेज प्रताप यादव ने इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमित शाह को दी बधाई

SI News Today

राबड़ी देवी की सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड पर राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद के गैर मौजूदगी में झंडा फहराया है. पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, तेजप्रताप यादव कई वरिष्ठ नेता भी शामिल रहे. तेजप्रताप यादव ने इस मौके पर प्रदेश वासियों को गणतंत्र दिवस की अनेक-अनेक बधाई दी है.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि देश को आजादी दिलाने वाले सभी स्वतंत्रता सेनानियों को नमन. देश में लोकतंत्र की स्थापना के साथ अपना संविधान लागू कर संवैधानिक आजादी दिलाने वाले सभी महान व्यक्तित्वों को नमन. जय हिन्द. इसके अलावे तेज प्रताप यादव ने इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है. पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने ट्विट कर कहा है कि गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर देश के प्रधानमंत्री मा. श्री नरेंद्र मोदी जी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक बधाई. आपका कन्हैया.

गौरतलब है कि पीएम मोदी ने पिछले साल बिहार दौरे प्रकाश पर्व के मौके पर बिहार दौरे के दौरान तेज प्रताप यादव को कन्हैया कह कर संबोधित किया था जिसके बाद तेज प्रताप यादव ने उनका धन्यवाद भी किया था. हालांकि उसके बाद इस साल लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा घटाए जाने के बाद पीएम को लेकर विवादस्पद बयान दिया था. तेज प्रताप यादव ने आज कहा है कि हमारा देश अभी गुलाम है. देश फिरंगियों के हाथ में है. देश को फिरंगियों से मुक्‍त करवाना है.

 

SI News Today

Leave a Reply