Friday, March 29, 2024
featured

‘दिल जंगली’ का दूसरा गाना ‘गजब का है दिन’ हुआ रिलीज…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्‍टारर फिल्‍म ‘दिल जंगली’ का दूसरा गाना ‘गजब का है दिन’ रिलीज हो चुका है और इस गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है. जुबिन नौटियाल और प्रकृति कक्कड़ द्वारा गाया गया यह नया गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें, यह गाना 1988 में आई आमिर खान और जूही चावला की सुपरहिट फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ से लिया गया है. ‘गजब का है दिन’ एक ऐसा गाना जो आज भी लोगों के जुबान पर रहती है. उसी तर्ज पर तापसी पन्नू और साकिब सलीम पर यह गाना नए तरीके से फिल्माया गया है. इस गाने को सुनते ही आपको आमिर खान और जूही चावला की याद आ जाएगी.

इस गाने में तापसी और साकिब काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं. ‘दिल जंगली’ के इस गाने को एक रोमांटिक अंदाज में पेश किया गया है. 3 घंटे के अंदर इस गाने को 35 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. आप भी देखें इस फिल्‍म का यह नया गाना. बता दें, इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘नच ले न’ रिलीज हो चुका है. ‘दिल जंगली’ के इस पहले गाने को गुरु रंधावा और नीति मोहन ने अपनी आवाज दी है.

‘दिल जंगली’ लव, फ्रेंडशिप, ब्रोमांस जैसे कई इमोशन्‍स को लेकर नजर आने वाली फिल्‍म है. इस फिल्म को अलिया सेन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि पूजा इंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है. ‘दिल जंगली’ के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं. यह फिल्म 16 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply