Friday, April 19, 2024
featured

सरकार पर विशाल भारद्वाज ने लगाया प्रदर्शनकारियों के साथ मिली-भगत का आरोप….

SI News Today

जयपुर साहित्य महोत्सव में जाने-माने निर्देशक विशाल भारद्वाज भी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने दूसरे दिन एक सेशन को संबोधित करते हुए ‘पद्मावत’ पर चल रहे घमासान पर ये आरोप लगाया कि प्रदर्शनकारियों के साथ सरकार की मीली-भगत है.

विशाल भारद्वाज ने लगाया मिली-भगत का आरोप
जयपुर साहित्य महोत्सव के दूसरे दिन के सेशन को संबोधित करते हुए बॉलीवुड निर्देशक विशाल भारद्वाज ने कहा कि, ‘पद्मावत’ पर चल रहे विवाद में प्रदर्शनकारियों के साथ सरकार मिली हुई है. अगर सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को हरी झंड़ी दी है तो क्या समस्या है? अगर वो कह रहे हैं कि फिल्म में कुछ आपत्तिजनक नहीं है तो हमे सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. और अगर राज्य सरकार प्रदर्शनों पर अंकुश लगाने में सक्षम नहीं है तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

आज आपके सिर पर बंदूक है
विशाल ने आगे कहा कि, ‘आज आपके सिर पर बंदूक है. ये गलत दिशा में जा रहा है. अगर आपको अपनी सोच पर अंकुश लगाना है तो कैसे इसे लोकतांत्रिक समाज कहा जा सकता है? पहले आप प्रधानमंत्री और उनकी नीतियों की आलोचना कर सकते थे. अब आपको दो बार सोचना होगा. मौजूदा समय कलाकारों के लिए सबसे अच्छा समय है क्योंकि उन्हें सुना जा रहा है और उन पर ध्यान दिया जा रहा है.’

SI News Today

Leave a Reply