Tuesday, April 16, 2024
featured

एक्ट्रेस हिबा नवाब को हुआ डेंगू, पहुंची हॉस्पिटल…

SI News Today

सब टीवी के मशहूर शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ में इलायची का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हिबा नवाब की तबीयत इन दिनों ठीक नहीं है। खबरों के मुताबिक उन्हें डेंगू हो गया है और उनके प्लेटलेट्स तेजी से गिर रहे हैं। हिबा इस शो से पहले मेरी सासु मां, तेरे शहर में और लो हो गई पूजा इस घर की जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं। उन्हें जब अपनी तबीयत बिगड़ती महसूस हुई तो उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया। हिबा की मां ने टैलीचक्कर डॉट कॉम को बताया कि हिबा की तबीयत पिछले 4 दिनों से खराब है। उनकी मां ने कहा कि वह उम्मीद कर रही हैं कि उनकी बेटी जल्द ही स्वस्थ हो जाएगी।

हिबा ने 5 साल दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जिसमें वह अपनी नई वर्क आउट तकनीक ट्राई करते हुए काफी एक्साइटेड नजर आ रही थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो हिबा कई धारावाहिकों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं। उनके टीवी शो की बात करें तो हिबा नवाब और निखिल खुराना के अलावा शो में योगेश त्रिपाठी, अनूप उपाध्याय, संदीप आनंद और सोमा राठौर भी अहम किरदार में हैं। ये एक्टर एंड टीवी के फेमस शो भाबीजी घर पर हैं में नजर आते हैं।

शो की कहानी भाबीजी घर पर हैं के लेखक मनोज संतोषी ने लिखी है। इसमें हिबा नवाब एक्टर निखिल की साली बन उन्हें हमेशा छेड़ती नजर आएंगी।

SI News Today

Leave a Reply