Friday, March 29, 2024
featured

दीपिका पादुकोण ऐसे मना रही हैं ‘पद्मावत’ का जश्न, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत रिलीज हो चुकी है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ने फिल्म के रिलीज होने के बाद मीडिया से बातचीत में कहा था कि फिल्म के रिलीज होने के बाद अब जश्न मनाने का समय है। फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है जिसमें दीपिका अपनी कही बात को अमल करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पद्मावत का जश्न मनाते नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया को पोज भी दिए।दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पद्मावत के कारण सुर्खियों में रहीं। फिल्म समीक्षक फिल्म में दीपिका के अभिनय की तारीफ भी कर रहे हैं।

इसी दौरान इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण का फिल्म का जश्न मनाने का वीडियो शेयर किया जा रहा है। दीपिका के इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर दीपिका हर्टबीट ने शेयर किया है। वीडियो में दीपिका ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण इस ग्रीन कलर की ड्रेस में बेहद खूबसरत नजर आ रही हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में दीपिका पान खाते भी नजर आ रही है इसके साथ ही मीडियाकर्मियों के साथ मस्ती भी करते दिख रही हैं। दीपिका ने पान खाते हुए मीडिया को पोज भी दिए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका मुंबई के एक होटल में फिल्म ‘पद्मावत’ का जश्म मनाने गई थीं, जहां उन्होंने डिनर के बाद पान भी खाया। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मीडिया से बातचीत में कुछ दिन पहले कहा था, ”उन्हें बॉक्स ऑफिस के नंबर से कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे उम्मीद है कि फिल्म को दर्शक पसंद करेंगे।” जबकि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अपने पति शाहिद के साथ एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी जहां उन्होंने फिल्म ‘पद्मावत’ की बात करते हुए कहा था, ”फिल्म में बेस्ट चीज शाहिद ही हैं।”

SI News Today

Leave a Reply