Sunday, March 24, 2024
featured

जूही चावला की बेटी कर रही है KKR का टीम सेलेक्‍शन: IPL Auction

SI News Today

बिजनेसमैन और कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक जय मेहता और बॉलीवुड आदाकारा जूही चावला प्राउड पैरेंट्स हैं और हो भी क्यों न इसके पीछे वजह ही कुछ ऐसी है। जय और जूही की 17 वर्षीय लाडली बेटी जाहन्वी मेहता इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 11 की सबसे कम उम्र वाली सदस्य बनी हैं। इतना ही नहीं केकेआर टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन करने में जाहन्वी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। एक इंटरव्यू में जाहन्वी के पिता ने खुलासा किया कि उनकी बेटी क्रिकेट बहुत पसंद करती है। केकेआर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जय मेहता और जाहन्वी से बातचीत का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जाहन्वी नीलामी का अपना अनुभव शेयर कर रही हैं।

केकेआर द्वारा डाले गए वीडियो के अनुसार जय मेहता ने कहा “मुझे लगता है कि यह जाहन्वी के लिए एक बहुत ही अच्छा अनुभव होगा और हमारे लिए बहुत अच्छी बात है कि वह हमारे साथ हैं। जाहन्वी इंग्लैंड में पढ़ाई करती हैं लेकिन वह दो-तीन दिनों के लिए यहां आई हैं। हमारे लिए खुशी की बात है कि हमें उन्हें देखने को मौका मिला और सबसे बड़ी बात कि वह नीलामी में शामिल हुईं। मुझे लगता है कि जाहन्वी को इससे बहुत अच्छा अनुभव मिलेगा।”

वहीं इस वीडियो में जाहन्वी भी मौजूद थीं। पहली बार आईपीएल की नीलामी में शामिल होने के अपने अनुभव को शेयर करते हुए जाहन्वी ने कहा “मुझे बाइसेप्स ट्रेनिंग मिल गई है।” यह बात जाहन्वी ने नीलामी में बैठकर बिडिंग पैडल को उठाकर दिखाने वाली प्रक्रिया पर कही। इसके साथ ही जाहन्वी ने यह खुलासा भी किया कि वह अपनी फ्रेंचाइजी में किस खिलाड़ी को शामिल करना चाहती थीं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी क्रिस लिन का नाम लेते हुए जाहन्वी ने कहा “मैं बहुत खुश हूं कि हमने उन्हें अपनी टीम में ले लिया है। उन्होंने बहुत से छक्के मारे हैं तो उन्हें खेलते देखना बहुत ही मजेदार होगा।”

SI News Today

Leave a Reply