Thursday, April 25, 2024
featured

बॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनने को तैयार Tiger Zinda Hai

SI News Today

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को रिलीज हुए 6 हफ्ते बीत चुके हैं. बावजूद इसके फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. 25 जनवरी को संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने के बावजूद भी फिल्म के कलेक्शन में कमी देखने को नहीं मिली है. विवाद के बाद ‘पद्मावत’ को राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश जैसे बड़े राज्यों के अलावा गोवा में रिलीज नहीं किया गया था, इसका सीधा फायदा ‘टाइगर जिंदा है’ को मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 336.51 करोड़ रु. की जबरदस्त कमाई कर डाली है. जल्द ही यह फिल्म आमिर खान स्टारर ‘पीके’ के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर देगी.

एक्शन से भरपूर सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ ने रिलीज के पहले हफ्ते 206 करोड़, दूसरे हफ्ते 85.41 करोड़, तीसरे हफ्ते 27.34 करोड़, चौथे हफ्ते 10.87 करोड़, पांचवे हफ्ते 5.75 करोड रु. कमाए है. रिलीज के छठे शुक्रवार फिल्म ने 65 लाख जबकि शनिवार को 45 लाख रु. बटोर लिए है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 336.51 करोड़ हो गई है.

336.51 करोड़ की कमाई के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ बॉलीवुड की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई (Top India Nett Grosser All Time Movie) करने वाली चौथी फिल्म बन रही है. जल्द ही यह आमिर खान की ‘पीके’ को पछाड़ तीसरे नंबर पर कब्जा जमा लेगी. बता दें, ‘पीके’ ने 337.72 करोड़ का कलेक्शन किया था. एक-दो दिन में ‘पीके’ का यह रिकॉर्ड ब्रेक कर ‘टाइगर जिंदा है’ बॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन जाएगी. बता दें, लिस्ट में पहली पोजिशन पर बाहुबली 2 (510 करोड़ रु.) और दूसरे नंबर पर दंगल (374.53 करोड़ रु.) है.

SI News Today

Leave a Reply