Friday, April 19, 2024
featured

कृति सेनन की बहन के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत, जानिए रिपोर्ट….

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के हाथों में इस वक्त कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जिन पर वह एक एक कर के काम कर रहे हैं. इन्ही में से एक हॉलीवुड रोमांटिक फिल्म ‘द फॉल्ट इन आर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे और रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सुशांत के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन नजर आएंगी.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के एक रोल के लिए नुपुर से कॉन्टेक्ट किया गया है और अगर सब कुछ सही होता है तो नूपुर इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं और अगर नूपुर की कुछ तस्वीरों को देखा जाए तो यह कहना गलत नहीं होगा कि वह बॉलीवुड में एक नामी एक्ट्रेस होने के सारे गुण रखती हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित खबर के मुताबिक, फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने कहा है कि वह इस फिल्म को बनाने वाले हैं और अभी वह फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म में सुषांत लीड रोल में होंगे और वह अभी तक फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और फिल्म को फायर फॉक्स स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.

SI News Today

Leave a Reply