Thursday, April 25, 2024
featured

वरुण धवन ने शेयर की अपनी 6 पैक एब्स वाली तस्वीर, तापसी ने किया ये कमेंट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ‘जुड़वा 2’ को लोगों को बेहद पसंद आई. इसी वजह से इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की. यह फिल्म तो पिछले साल आई थी, लेकिन ऐसा लगता है वरुण और तापसी आज तक फिल्म में निभाए गए अपने किरदारों से बाहर नहीं निकल पाए हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों सोशल मीडिया पर दोनों की मस्ती देखते ही बन रही है.

वरुण से मस्ती करती नजर आईं तापसी
बता दें, हाल ही में वरुण ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर अपनी एक 6 पैक एब्स वाली तस्वीर शेयर की थी, जिसके बाद तापसी ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्लीज खाना खा ले, नहीं तो में लाली आंटी को कॉल कर रही हूं.’ इसके बाद तापसी को रिप्लाई करते हुए वरुण ने कमेंट किया, ‘हाहा तूने पराठा खा लिया, बुलाया ही नहीं’.

16 फरवरी को रिलीज होगी तापसी दिल जंगली’
वरुण के इस कमेंट के बाद तापसी ने फिर उसी कमेंट पर रिप्लाई किया, ‘घर तूने नया बनाया है, हाउस वार्मिंग पर तूने नहीं बुलाया, और पराठा मेरे से मांग रहा है, घोर कलयुग’. बता दें, तापसी की आगामी फिल्म ‘दिल जंगली’ है, जिसके दो नए गाने भी रिलीज हो चुके हैं. ‘दिल जंगली’ लव, फ्रेंडशिप, ब्रोमांस जैसे कई इमोशन्‍स को लेकर नजर आने वाली फिल्‍म है. इस फिल्म को अलिया सेन डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि पूजा इंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है. ‘दिल जंगली’ के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख हैं. यह फिल्म 16 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

13 अप्रैल को रिलीज होगी वरुण की ‘अक्टूबर’
वहीं, वरुण घवन की आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’ है. हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है. हाल ही में न्यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में वरुण ने कहा था कि शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ ने उन्हें लंबे अर्से बाद कुछ अलग करने का मौका दिया है और यह उनके लिए जीवन बदल देने वाला अनुभव रहा है. उन्होंने कहा, “शूजित दा के साथ काम करना मेरा सपना था, जो अब पूरा हो गया है. लंबे अर्से बाद मैंने कुछ ऐसा किया है जो अलग है.” यह फिल्म 13 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि वरुण अब तक 10 फिल्मों में नजर आ चुके हैं और इन फिल्मों से एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है.

SI News Today

Leave a Reply