Thursday, March 28, 2024
featured

अश्लील कैप्शन वाले शिल्पा के नाम से यूट्यूब वीडियोज पर भड़के भाई आशुतोष…

SI News Today

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे के बिग बॉस सीजन 11 में विनर बनने के बाद उनकी खूब सारी पार्टी करते हुए वीडियोज सामने आई थीं। शिल्पा वीडियो में डांस करती हुई देखी गईं। हाल ही में शिल्पा के भाई आशुतोष ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला। इस पोस्ट में यूट्यूब का एक स्क्रीनशॉर्ट था, जिसमें कई सारे वीडियो में शिल्पा की डांस करते हुए तस्वीर थी। वहीं वीडियो में अश्लील कैप्शन दिए गए थे।

इसे लेकर शिल्पा शिंदे के भाई ट्विटर पर लिखते हैं, ‘इस तरह के वीडियो देखने के बाद सच में बहुत बुरा फील हो रहा है। कृपया इस तरह की घटिया हरकतें और ट्रिक करने से बचें। और जल्दी इन कैप्शन को हटा लें। यही एक कारण है कि शिल्पा इसी वजह से खुद को सोशल मीडिया की दुनिया से अलग रखती है।’ बता दें, यू ट्यूब पर ऐसे कई वीडियोज हैं जिसमें शिल्पा को अपनी जीत की खुशी में डांस करते देखा जा सकता है। वहीं इस तरह के वीडियो को अश्लील हैडिंग के साथ चलाया जा रहा है।

वीडियो में कैप्शन दिया गया है, ‘शिल्पा शिंदे का अश्लील डांस का वीडियो हुआ वायरल’ कोई अपने वीडियो में लिखता है, ‘शराब पीने के बाद शिल्पा का क्यूट डांस वीडियो वायरल’। इस तरह के अभद्र कैप्शन का विरोध करते हुए शिल्पा के भाई ने ये ट्वीट किया।

दूसरा यूजर कहता है, ‘यह काम शिल्पा के हेटर्स का है। यह ठीक नहीं है, वीडियो को वह कैप्शन दिया गया है जो शिल्पा है ही नहीं। शिल्पा #आईएमविदयू।’

SI News Today

Leave a Reply