Tuesday, April 16, 2024
featured

किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल होने पर क्रिस गेल ने जताई खुशी: IPL

SI News Today

वेस्टइंडीज के धुरंधर सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल इस साल पंजाब की तरफ से धमाल मचाते नजर आएंगे। इस साल गेल को खरीदने में किसी भी फ्रेंचाइजी ने रूचि नहीं दिखाई, दो बार बोली में अनसोल्ड होने के बाद तीसरी बार उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी टीम में शामिल कर लिया। पहले दिन गेल को कोई खरीदार नहीं मिला था। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि दूसरे दिन शायद कोई टीम गेल को खरीदने में दिलचस्पी दिखाए, लेकिन दूसरे दिन भी वो पहली बार में अनसोल्ड ही रह गए। इसके बाद दिन के आखिरी में पंजाब की विशेष मांग पर उनकी बोली लगी और पंजाब ने उन्हें खरीद लिया।

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइर्ड्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से खेल चुके गेल इस बार पंजाब की तरफ से खेलेंगे। पंजाब टीम के मेंटर पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक ट्वीट कर अपनी टीम के सभी खिलाड़ियों को आने वाले सीजन के लिए ”ऑल द बेस्ट” कहा है। सहवाग के इस ट्वीट पर गेल ने विक्ट्री साइन दिखाया।

इतना ही नहीं नीलामी के बाद क्रिस गेल ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में गेल बेहद खुश नजर आ रहे हैं। गेल की इस तस्वीर पर फैंस ने नए टीम में आने पर उनका जमकर स्वागत किया है। फैंस ने तस्वीर पर कई कमेंट किए, जिनमें उन्हें बधाई और आईपीएल के अगले सीजन के लिए ऑल द बेस्ट कहा गया। टी-20 में 175 नाबाद रन बनाने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल किसी भी टीम की गेंदबाजी लाइन अप को ध्वस्त करने का दम रखते हैं।

पिछले कुछ साल से आरसीबी की तरफ से धुआंधार शुरुआत देने वाले गेल मौजूदा समय में अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। गेल 39 साल के हो चुके हैं, और फिटनेस की समस्या से भी गुजर रहे हैं। क्रिकेट में खिलाड़ी का फिटनेस ही सबकुछ होता है।

SI News Today

Leave a Reply