Saturday, April 20, 2024
featured

अपनी शादी में इस एक्ट्रेस को दीपिका नहीं करेंगी INVITE, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कुछ वक्त पहले कार्यक्रम ‘वोग BFF’ का हिस्सा बनीं थीं. इस कार्यक्रम में वह अपनी बहन और बेस्टफ्रेंड अनीषा पादुकोण के साथ पहुंची थी. यहां उन्होंने कई सारे टॉपिक्स पर बात की थी और इसका प्रसारण रविवार को किया गया. नेहा द्वारा होस्ट किए जा रहे इस शो में जब नेहा ने दीपिका से पूछा कि क्या वह अपनी शादी में कैटरीना कैफ को इंवाइट करेंगी तो दीपिका ने जवाब देते हुए कहा नहीं.

गौरतलब है कि दीपिका और कैटरीना के बीच इस मतभेद का कारण और कोई नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं. कैटरीना को डेट करने से पहले रणबीर, दीपिका को डेट कर रहे थे और हमारी सहयोगी वेबसाइट में प्रकाशित खबर के मुताबिक 2011 में रणबीर द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि उन्होंने दीपिका को कैटरीना के लिए धोखा दिया. हालांकि, दीपिका और रणबीर के बीच की अब सब ठीक है लेकिन दीपिका शायद कैटरीना को माफ नहीं करना चाहती.

बता दें, दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई है और इस कार्यक्रम के दौरान दीपिका ने इस बात का खुलासा भी किया कि उन्हें इस फिल्म के लिए शाहिद कपूर और रणवीर सिंह से ज्यादा फीस दी गई है. वहीं अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म सपना दीदी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ इरफान खान भी नजर आएंगे.

SI News Today

Leave a Reply