Monday, March 25, 2024
featured

एक्शन सीन में पैर तुड़वा बैठे हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज, जानिए रिपोर्ट

SI News Today

हॉलीवुड एक्शन थ्रिलर फिल्म मिशन इम्पॉसिबल की अगली कड़ी का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म की पिछली सभी सीरीज को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। अब सबको इसकी छठी सीरीज का इंतजार है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में एक्टर टॉम क्रूज लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म के एक्शन सीन का जिक्र किया। टॉम ने बताया कि वह मिशन इम्पॉसिबल 6 की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन को करते हुए घायल हो गए थे। इस टीवी इंटरव्यू से जुड़ा एक वीडियो इन दिनों काफी देखा जा रहा है।

फिल्म मिशन इम्पॉसिबल हमेशा से एक्शन के दीवानों को पसंद रही है। फिल्म की सभी सीरीज में टॉम क्रूज जबर्दस्त एक्शन करते दिखाई दिए हैं। टॉम एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने सभी एक्शन सीन के खुद की करते हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक खतरनाक सीन को करने के दौरान वह घायल हो गए थे। उस घटना में उनके पैरों की हड्डियां टूट गईं थीं।

इस बात का खुलासा खुद टॉम ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। टॉम क्रूज द ग्राहम नॉर्टन शो में फिल्म की स्टॉर कास्ट के साथ पहुंचे थे। वहां उन्होंने बताया कि, ‘वह एक सीन को फिल्माने के दौरान अपने को-एक्टर हेनरी का पीछा कर रहे थे। उस समय उनकी पीठ पर दो सेफ्टी वायर थीं। वह उस सीन में एक छत से दूसरी छत पर कूदते हैं। इसी दौरान उनके पैर दीवार से जा टकराए’।

इस सीन में वह एक छत से दूसरी छत पर छलांग लगाते दिख रहे हैं। इसी दौरान उनकी पैर टकरा जाते हैं। इसी घटना में उनके पैर की हड्डियां टूट गई थीं। उनके पैर में दो फ्रैक्चर हुए। बता दें इस एक्शन सीन को दुबई के बुर्ज खलीफा पर फिल्माया गया है। बता दें यह फिल्म 27 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा हेनरी कैविल, रेबेका फर्ग्युसन, एंजेला बेसेट और एलेक बाल्डविन लीड रोल में नजर आएंगे।

SI News Today

Leave a Reply