Thursday, April 18, 2024
featured

तमन्ना भाटिया पर शख्स ने फेंका जूता, हुआ अरेस्ट….

SI News Today

बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाली अदाकारा तमन्ना भाटिया पर एक शख्स ने जूता फेंक दिया, जिसे धर दबोचा गया। हैदराबाद के हिमायत नगर में तमन्ना रविवार (28 जनवरी) को एक ज्वैलरी स्टोर का उद्घाटन करने पहुंची थी तभी उन्हें इस असहज स्थिति का सामना करना पड़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को दबोचने में देर नहीं की। पुलिस के मुताबिक स्टोर के एक 31 वर्षींय कर्मचारी ने तमन्ना पर जूता फेंका था। नारायनगुडा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर बी रविंदर ने मीडिया को बताया कि जब तमन्ना स्टोर से बाहर आ रही थीं तभी मुशीराबाद के रहने वाले बीटेक ग्रेजुएट करीमुल्ला ने उनके ऊपर जूता उछाल दिया। जूता हालांकि तमन्ना को न लगकर स्टोर के एक कर्मचारी को लगा। इस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी करीमुल्ला ने पूछताछ में बताया कि वह तमन्ना की हाल की कुछ फिल्मों में किए गए उनके किरदारों से निराश था, जिसकी वजह से उन पर जूते से हमला कर दिया। जिस कर्मचारी को जूता लगा था उसने करीमुल्ला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कराया है।

तमन्ना भाटिया भारतीय फिल्म इतिहास की सबसे बड़ी फिल्मों में एक साबित हुई ‘बाहुबली’ के दोनों भागों में नजर आई थीं। तमन्ना हिन्दी फिल्मों के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम करती है। कई फिल्मों में वह अपना लोहा मनवा चुकी हैं। दक्षिण के अलावा हिन्दी पट्टी में भी तमन्ना के भारी तादात में प्रशंसक हैं। हिन्दी फिल्मों में वह पहले से स्थापित कई दिग्गज हीरोइनों को टक्कर देती नजर आती हैं। हाल ही में तमन्ना एक विज्ञापन में दक्षिण के शाही अंदाज में नजर आई थीं। इस पर उन्होंने कहा था कि उन्हें शादी अंदाज हमेशा से लुभाता है।

तमन्ना फिलहाल अपनी आने वाली तेलुगू फिल्म ‘ना नूवे’ को लेकर व्यस्त चल रही हैं। इस फिल्म के लिए वह खास ‘टैंगो डांस सीख रही हैं। इसकी जानकारी तमन्ना ने एक इंटरव्यू में दी थी। फिल्म में तमन्ना के साथ कलाकार नंदमूरि कल्याण राम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में तमन्ना मीरा नाम की रेडियो जॉकी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। तमन्ना ने 2005 में महज 15 वर्ष की उम्र में फिल्म ‘चांद सा रोशन चेहरा’ से फिल्मों में डेब्यू किया था। इसी साल उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘श्री’ से दक्षिण के सिनेमा में कदम रखा था।

SI News Today

Leave a Reply