Friday, April 19, 2024
featuredदिल्ली

8 महीने की मासूम बच्ची के साथ चचेरे भाई ने किया बलात्कार: दिल्ली

SI News Today

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आठ महीने की बच्ची से बलात्कार की घटना की सामने आई है। खबर के अनुसार शालीमार बाग में मासूस से उसके चचेरे भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया। गंभीर हालत में बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वारदात का खुलासा बच्ची की मां के घर पहुंचने पर हुआ। मामले में पीड़िता के पिता ने बताया कि वह काम के लिए घर से बाहर गए थे। इसके थोड़ी देर बाद उनकी पत्नी भी बाहर गईं थीं। हालांकि जब वह घर वापस पहुंची तो देखा बेड और बच्ची के कपड़े खून में सने थे।

मासूम के पिता ने आगे बताया कि जब बच्ची की चचेरे बहन से इसके बारे में पूछा गया तो वह बहाने बनाने ली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में जांच की जा रही हैं।

इससे पहले हिमाचल प्रदेश में भी ऐसी ही जघन्य घटना सामने आई थी। जहां एक चचेरा भाई आठ महीने तक अपने छोटी बहन से रेप करता रहा। घटना शिमला के झाकड़ी थाना क्षेत्र की बताई जाती है। इस घटना ने सभी को चौंका दिया था। जहां बहन की रक्षा करने की शपथ लेने वाले भाई ने ही उसे हवस का शिकार बनाया। युवक अपनी नाबालिग चचेरी बहन के साथ 8 महीने तक दुष्कर्म करता रहा जिसकी वजह से नाबालिग 8 महीने की गर्भवती हो गई।

अपनी चचेरी बहन से लगातार दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद झाकड़ी थाना में पुलिस ने पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत के अनुसार पीडि़ता के भाई ने पिछले साल फरवरी में अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म करना शुरू किया था। साथ ही आरोपी ने इस बात को किसी से न कहने की धमकी दी और डर की वजह से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई। परिवार को इस बात का पता तब चला जब कुछ महीनों बाद पीड़िता के बीमार हो गई और निजी क्लीनिक में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां उसका टेस्ट करने पर गर्भवती होने की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

SI News Today

Leave a Reply