Friday, March 29, 2024
featured

सड़क पर हुई दीपिका पादुकोण के साथ यह हरकत, मिला ये जवाब…

SI News Today

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. पिछले कुछ दिनों में दीपिका अपनी फिल्‍म ‘पद्मावत’ को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं. हाल ही में इस फिल्‍म का विरोध कर रहे कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण का सिर काटने पर 10 करोड़ का इनाम भी घोषित किया था. लेकिन इस सब के बाद भी वह इस फिल्‍म के प्रचार और प्रमोशन में लगी रहीं. ऐसे में दीपिका ने अपने साथ हुआ एक ऐसा किस्‍सा साझा किया है, जिससे पता चलता है कि वह किसी भी गलत बात को बर्दाश्‍त नहीं करेंगी.

फिल्‍मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्‍यू में दीपिका ने कहा, ‘मैं और मेरा परिवार एक रेस्‍तरां से लौट रहा था. मैं तब 14-15 साल की रही होंगी. हम सड़क पर चल रहे थे, मेरी बहन और पापा आगे चल रहे थे जबकि मैं अपनी मां के साथ पीछे चल रही थी. तभी एक आदमी मुझे पीछे से छुआ. मैं उस समय चुप रह सकती थी और ऐसे जता सकती थी कि कुछ नहीं हुआ. लेकिन मैं मुड़कर उस आदमी के पास गई, उसे कॉलर से पकड़ा और सड़क के बीचों-बीच उसे एक जोरदार थप्‍पड़ मारा. उस दिन से मेरे माता-पिता समझ गए कि मैं अपने आप का अच्‍छे से ध्‍यान रख सकती हूं.’

300 करोड़ पहुंच चुकी है कमाई
बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर नजर आए हैं. बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म को काफी वक्त तक विरोध का सामना करना. इसके बाद भी फिल्म को दर्शकों द्वारा सराहा गया और पहले दिन से अब तक फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, लेकिन फिल्म की कमाई का यह आकंड़ा भारत और विदेशों को मिला कर है. केवल भारत में फिल्म ने अब तक 155 करोड़ का कारोबार किया है. रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक इस फिल्म ने देश में 155 करोड़ का कारोबार कर लिया है. जिसका ग्रॉस 201.50 करोड़ रुपए होता है. इसके साथ-साथ फिल्म पद्मावत विदेशों में अब तक 106.50 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही है. अगर आप इन दोनों आंकड़ों को जोड़ दें तो फिल्म की कमाई 308 करोड़ रुपये हो जाती है.

मेकर्स ने की ‘पद्मावत’ के लीक होने की शिकायत
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म आॅनलाइन लीक हो गई है. इससे फिल्म के मेकर्स भी घबरा गए हैं. अभी जबकि फिल्म सिनेमाहॉल में ही अच्छा कारोबार कर रही है, ऐसे में फिल्म के आॅनलाइन लीक हो जाने से इसका सीधा असर फिल्म के कलेक्शन पर पड़ना तय माना जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स ने दिल्ली, महाराष्ट्र और चंड़ीगढ़ की साइबर क्राइम सेल में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने कुछ आईपी एड्रेस को भी ब्लॉक किया है.

SI News Today

Leave a Reply