Thursday, April 25, 2024
featured

वरुण ने बताया क्यों उनके लिए खास और अलग है मोम का पुतला, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों हांगकांग में हैं. दरअसल, यहां वह एक खास वजह से पहुंचे. यह वजह और कोई नहीं बल्कि उनका मोम का पुतला है. दरअसल, मगंलवार को वर्ल्ड फेमस मैडम तुसाद संग्राहल्य हांगकांग में वरुण ने अपने मोम के पुतने का अनावरण किया था. इस मौके पर उनके माता- पिता भी मौजूद रहे थे और इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करते हुए शेयर दी थी. बता दें, उनके मोम के पुलके की एक खास बात यह है कि पुतले को असली जैकेट पहनाई गई है.

वरुण धवन ने ट्वीट करते हुए बताया कि उनके मोम के पुतले ने वही जैकेट पहनी है, जो उन्होंने साल 2015 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘एबीसीडी 2’ में पहनी थी. बता दें, उन्होंने इस पोस्ट में कॉरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा को भी टैग किया. गौरतलब है कि एबीसीडी 2 का निर्माण रेमो द्वारा ही किया गया था और इस फिल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आईं थीं.

मोम के इस पुतले में वरुण अपनी फिल्म ‘हंपटी शर्मा की धुलनिया’ के गाने ‘Saturday-Saturday’ के एक पोज में नजर आ रहे हैं. वहीं अगर वरुण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण जल्द ही शूजीत सिरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में नजर आने वाले हैं और फरवरी से अपनी नई फिल्म ‘सुई धागा’ की भी शूटिंग करने वाले हैं. फिल्म ‘सुई धागा’ में उनके साथ अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आएंगी.

SI News Today

Leave a Reply