Friday, March 29, 2024
featured

अनुष्का की फिल्म से नहीं टकराएगी जॉन अब्राहम की ‘परमाणु’, जानिए रिपोर्ट

SI News Today

2 मार्च को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘परी’ की टक्कर सीधे तौर पर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ से होने जा रही थी। हालांकि ‘परमाणु’ के मेकर्स द्वारा कदम पीछे खींचे जाने से अब यह टक्कर टल गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म ‘परी’ उनकी पहली हॉरर मूवी है जिसका कि टीजर भी रिलीज किया जा चुका है। वहीं फिल्म ‘परमाणु’ एक हिस्ट्री ड्रामा मूवी है जिसमें जॉन एक फौजी का किरदार निभाते नजर आएंगे।

पहले जहां दोनों ही फिल्में 2 मार्च को रिलीज होने जा रही थीं वहीं अब परमाणु की रिलीज डेट बदल दी गई है। परमाणु अब 2 मार्च को रिलीज होने की बजाए 6 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। परमाणु और परी क्योंकि दोनों ही अलग तरह की फिल्में हैं तो दोनों को साथ रिलीज किए जाने से प्रॉफिट का बड़ा नुकसान होने वाला था जो कि टल गया। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में लिखा- इस बात में कोई शक नहीं है कि अनुष्का जॉन से बड़ी स्टार हैं।

पोर्टल के एक सूत्र ने बताया- क्योंकि परी एक अलग तरह की फिल्म है तो इसकी ऑडियंस अलग है। यह कॉमर्शियल चीजों को ध्यान में रख कर बनाई गई है। हालांकि जॉन की फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग ली है और उनकी तमाम फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है लेकिन उनकी मार्केट वैल्यू कम हुई है। साथ ही उनकी पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो उन्हें अच्छी ओपनिंग भी नहीं मिली है। भले ही परमाणु में अच्छा कंटेंट हो लेकिन यदि यह किसी भी अन्य फिल्म से भिड़ती है तो इसे नुकसान झेलना पड़ेगा।

SI News Today

Leave a Reply