Friday, March 29, 2024
featured

नाक के शेप को लेकर हुई थीं दीपिका ट्रोल्स, अब दिया मुहतोड़ जवाब…

SI News Today

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। दर्शक फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉस दे रहे हैं। दर्शकों को फिल्म में दीपिका का अभिनय काफी पसंद आ रहा है। हाल ही में दीपिका पादुकोण अपनी एक फोटो को लेकर चर्चा में आ गईं थी। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था। दीपिका ने फेमिना मैगजीन के कवर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद यूजर्स दीपिका की नाक के शेप को लेकर कमेंट करने लगे थे। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने ट्रोलर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब दीपिका से इस संबंध में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस दीपिका ने कहा कि मुझे मेरी नाक बेहद पसंद हैं।

दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। यह तस्वीरें फेमस मैगजीन फेमिना के कवर पेज की थीं। दीपिका मैगजीन के फरवरी के अंक में कवर पेज पर नजर आएंगी इस बात की जानकारी दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी। फोटो को देखने के बाद फैंस उनकी नाक को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देने लगे। फोटो में दीपिका की नाक पहले से कुछ अलग नजर आ रही है। फोटो को देखकर ऐसा लगता है कि फोटो में दीपिका की नाक की एडिटिंग की गई है।

दीपिका पादुकोण से इंटरव्यू के दौरान इस संबंध में सवाल किया गया तो दीपिका ने कहा, इस समय मैं कुछ भी नहीं सोच रही.. ”मेरे पांव भी बहुत बड़े हैं। मुझे मेरी नाक बेहद पसंद हैं, लेकिन आप मेरे पांव ले सकते हैं।” फिल्म ‘पद्मावत’ के बारे में बात करते हुए दीपिका ने कहा, जब मैं फिल्म की शूटिंग कर रही थी तो दो घटनाएं हुईं थीं जिसके बाद मैंने संजय सर से कहा था कि मुझे कुछ अच्छा नहीं लग रहा।

SI News Today

Leave a Reply