Friday, April 19, 2024
featured

धर्मेंद्र का खुलासा- ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ की शूटिंग जल्द होगी खत्म…

SI News Today

धर्मेंद्र ने अपनी आने वाली फिल्म ‘यमला पगला दीवाना… फिर से’ के सेट से अपनी एक फोटो शेयर की है. धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी यह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ की सिक्वल है. इस फोटो को शेयर करते हुए अपने वक्त के सुपरस्टार धर्मेंद्र एक प्रिंटेड ब्लैक रंग के सूट में दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि इस फिल्म में काफी दुबले दिखाई दे रहे हैं. यह फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ सीरिज की तीसरी फिल्म होगी. इस फोटो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने ट्विटर पर लिखा है- ‘आपसे जुड़े हसीं ख़्वाबों का मेरे सिलसिले ये… यूं ही चलता रहे! यूं ही चलता रहे!! खत्म होने के कगार पर… सेट से यमला पगला दीवाना फिर से.’ धर्मेंद्र की इस फोटो पर बेटे सनी देओल ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा- ‘हैंडसम लुक डैड’.

‘यमला पगला दीवाना फिर से’ 30 मार्च को रिलीज़ होनी है. इस फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा बेटे बॉबी देओल, सनी देओल, काजल अग्रवाल, कृति खरबंदा है. फिल्म का निर्देशन नवनीत सिंह ने किया है. इस फिल्म के साथ धर्मेंद्र तीन साल बाद रुपहले पर्दे पर नज़र आएंगे. पिता और बेटों के अभिनय से सजा फिल्म का पहला सीक्वल हिट रहा था। फिल्म का सीक्वला 2013 में रिलीज हुआ था लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गया था। धर्मेद्र ने कहा कि ‘यमला पगला दीवाना 3’ बेहतरीन फिल्म होगी।

SI News Today

Leave a Reply