Thursday, March 28, 2024
featured

शिल्पा इस कंटेस्टेंट के किचन में मस्ती करते आईं नजर, देखिये…

SI News Today

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हुए दो हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, फिर भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट सुर्खियों में हैं। हाल ही में कंटेस्टेंट सब्यसाची के जन्मदिन की पार्टी में बिग बॉस के ज्यादातर कंटेस्टेंट पार्टी में पहुंचे और उन्हें बधाई दी। सब्यसाची बिग बॉस के शो में शिल्पा शिंदे के साथ ज्यादातर किचन में खाना बनाते ही नजर आए थे। सब्यसाची अपने किचन में काम करने को लेकर सुर्खियों में रहें। हाल ही में बिग बॉस के कंटेस्टेंट सब्यसाची ने शिल्पा शिंदे के साथ इंस्टागाम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसके बाद एक बार फिर से सब्यसाची और शिल्पा शिंदे सुर्खियों में आ गई हैं। फोटोज में सब्यसाची शिल्पा के साथ किचन में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। सब्यसाची के द्वारा शेयर की गईं तस्वीरों को उनके फैंस लाइक कर रहे हैं।

बिग बॉस का यह सीजन विवादों में रहा। बिग बॉस में शिल्पा शिंदे ज्यादातर घरवालों के लिए खाना बनाते ही नजर आईं थीं और सब्यसाची जब तक बिग बॉस के घर से बेघर नहीं हुए वह शिल्पा का किचन में हाथ बटाते नजर आए थे। अब सब्यसाची ने अपने ऑफिशियल इंस्टागाम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह शिल्पा के साथ किचन में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

सब्यसाची ने शिल्पा के साथ फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”हम एकबार फिर से किचन में।” फोटोज में सब्यसाची ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है तो वहीं शिल्पा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनी हुई है। सब्यसाची शिल्पा के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में शिल्पा, सब्यसाची को चाकू दिखाते हुए नजर आ रही हैं। सब्यसाची के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply