Friday, April 19, 2024
featured

शाहिद कपूर को जब रणवीर ने बताया था खुद से बेहतर एक्टर…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में हैं। दर्शक फिल्म को अच्छा रिस्पांस भी दे रहे हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर शाहिद कपूर से जब सवाल किया गया कि क्या वह फिल्म में खिलजी का रोल निभाना चाहते हैं तो शाहिद ने कहा कि बेशक, कौन सा एक्टर खिलजी का रोल अदा नहीं करा चाहेगा। हाल ही में रणवीर सिंह प्रोड्यूसर करण जौहर के शो कॉफी विद करण का हिस्सा बनें थे, शो में करण के साथ रणवीर ने काम से जुड़ी कई बातें की थी। इसी शो के दौरान रणवीर सिंह ने शाहिद की फिल्म ‘कमीने’ के लिए तारीफ भी की थी। शाहिद की तारीफ करने के बाद दोनों स्टार फिल्म जगत में सुर्खियों में आ गए हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर दोनों ही एक्टर सुर्खियों में रहे। फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद और रणवीर ने जबरदस्त एक्टिंग की है।

हाल ही में कॉफी विद करण शो में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बने थें, रणवीर सिंह ने शो में शाहिद कपूर की फिल्म कमीने के लिए तारीफ की, रणवीर सिंह ने कहा, ”फिल्म कमीने में शाहिद ने मुझसे अच्छा अभिनय किया है…मैंने खिलजी में अलग तरह का किरदार अदा किया है।” बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर से फिल्म पद्मावत के खिलजी रोल के बारे में सवाल किया गया तो शाहिद ने कहा, ”मैं इन सब बातों की डिटेल में नहीं जाना चाहता। हमेशा याद रहे कि फिल्म के पहले हीरो संजय लीला भंसाली ही होते हैं उसके बाद एक्टर आते हैं। हम दोनों ने ही अलग -अलग तरह से अभिनय किया क्योंकि हम दो अलग-अलग लोग हैं।”

जब फिल्म ‘पद्मावत’ के सेट पर रणवीर और शाहिद की मुलाकात के बारे में सवाल किया गया तो शाहिद ने कहा, ”मैं रावल रतन सिंह की भूमिका में था। मेरा अपना एक जोन होता था। मैं सीन के बीच में गाने सुनना पसंद करता था।”

SI News Today

Leave a Reply