Sunday, March 24, 2024
featured

एक्ट्रेस अर्शी खान ने ट्वीट कर खोला ये राज, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले को हुए दो हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन अभी भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट सुर्खियों में हैं। बिग बॉस शो में अपने बयानों के कारण अर्शी खान सुर्खियों में रहीं। हाल ही में अर्शी को लेकर खबरें आईं थी कि वह जल्द ही बॉलीवुड जगत में कदम रखने जा रही है। अर्शी खान इन दिनों अपने एक ट्वीट के कारण चर्चा में हैं। अर्शी ने ट्वीट कर बॉलीवुड अभिनेता और बिग बॉस शो के होस्ट सलमान खान को शुक्रिया कहा है। अर्शी खान बिग बॉस शो में टीवी अदाकारा हिना खान और शिल्पा शिंदे के साथ भी लड़ाई करते नजर आ चुकी हैं।

”बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से लिखा, अगर आज मैं इंडस्ट्री में इज्जत कमा रही हूं तो उसके हकदार सिर्फ सलमान साहब हैं। बहुत शुक्रिया सलमान साहब। अल्लाह आपको हमेशा महफूज रखे और अल्लाह आपकी हर ख्वाहिश को पूरा करे। शुक्रिया। इज्जत दिलवाने के लिए। लव यू।”

अर्शी खान अपने इस ट्वीट के कारण सुर्खियों में हैं। हाल ही में अर्शी खान को लेकर खबरें आईं थी कि वह जल्द ही अभिनेता प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में जब अर्शी खान से इस बारे में सवाल किया गया तो अर्शी ने कहा, ”बिग बॉस शो से बाहर आने के बाद निर्माताओं ने मुझे अप्रोच किया था। वह हैदराबाद से आए थे। सबसे पहली चीज मैंने पूछी थी कि स्टार कास्ट कौन है तो उन्होंने कहा प्रभास को ऑल रेडी साइन कर लिया गया है। उन्होंने कॉन्टैक्ट पेपर पर भी साइन करवाा और कहा एग्रीमेंट लेटर को बाद में साइन कराया जाएगा।”

अर्शी ने आगे कहा, ”फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरु हो सकती है। मुझे नहीं पता कि प्रभास ने फिल्म करने से मना किया है या नहीं। मेरे पास पेपर है जिसमें लिखा है कि मुझे फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है और मैं यह फिल्म कर रही हूं। मैं अपने आप को गलत साबित नहीं होने दूंगी और मैंने यह लाइमलाइट में आने के लिए नहीं किया था।”

SI News Today

Leave a Reply